अंकिता लोखंडे ने Zee Rishtey Awards में दिया सुशांत को ट्रिब्यूट, वायरल हुआ Video

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शनिवार शाम Zee Rishtey Awards 2020 में ट्रिब्यूट दिया।

  |     |     |     |   Updated 
अंकिता लोखंडे ने Zee Rishtey Awards में दिया सुशांत को ट्रिब्यूट, वायरल हुआ Video
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे फोटो: सोशल मीडिया)

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शनिवार शाम Zee Rishtey Awards 2020 में ट्रिब्यूट दिया। इस दौरान अंकिता लोखंडे ने ‘पवित्रा रिश्ता’ की अर्चना बनकर अपने मानव को याद किया। सोशल मीडिया पर अंकिता का ये वीडियो वायरल हो रहा है। अंकिता ने Zee Rishtey Awards 2020 में शानदार डांस परफॉर्मेंस दी।

इस अवॉर्ड शो में टेलीविजन जगत के कई बड़े जाने-माने सितारों ने शिरकत की। इस दौरान शब्बीर आहलूवालिया, सृति झा, श्रद्धा आर्या, जूही परमार, कृष्णा कौल संग अंकिता लोखंडे इस अवॉर्ड शो में पहुंचीं। अंकिता लोखंडे का इस अवॉर्ड शो में सुशांत को लेकर का खास मकसद था।

वीडियो में अंकिता लोखंडे को येलो साड़ी पहने हुए देखा जा सकता है। वह अपने डांस पार्टनर संग सीरियल पवित्र रिश्ता के टाइटल ट्रैक पर डांस करती नजर आईं। सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे के इस ट्रिब्यूट का वीडियो वायरल हो रहा है। अंकिता लोखंडे को अर्चना के रुप में देखकर फैंस को एक बार फिर से उनके शो की याद आ रही है। अंकिता ने भी इस बार के Zee Rishtey Awards 2020 को देखने का आग्रह किया है।

बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को अपने मुंबई में बांद्रा वाले घर में फांसी लगा ली थी। सुशांत ने यह कदम क्यों उठाया इस बात से आज तक पर्दा नहीं उठ पाया है। यह मामला सीबीआई के पास चला गया है। अब फैंस को इंतजार है कि सीबीआई कब सुशांत की मौत के राज को खोलेगी।

Bigg Boss 14: राखी सावंत ने घरवालों को दिया मुश्किल टास्क! एविक्ट हुई निक्की तंबोली

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply