अब हुआ तमाशा Shocking बयान, सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद गहरे सदमे में रही अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेकअप पर अंकिता लोखंडे ने 2 साल बाद तोड़ी चुप्पी

By   |     |   1,373 reads   |   0 comments


सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेकअप पर अंकिता लोखंडे ने 2 साल बाद तोड़ी चुप्पी

अंकिता लोखंडे छोटे पर्दे पर जितनी अपनी एक्टिंग को लेकर लोगों के बीच लोकप्रिय हुईं, उतनी ही सुर्खियां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बटोरीं। सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके अफेयर की खबरें न जाने कितनी बार अखबार की सुर्खियां बनीं। जब से अंकिता का सुशांत से ब्रेकअप हुआ , वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं थी। वहीं, सुशांत ने अपने र‍िलेशन के बारे में कभी भी चुप्पी नहीं तोड़ी। अंकिता पर ब्रेकअप का असर इस कदर हुआ कि उन्होंने एक्ट‍िंग से दूरी बना ली। वहीं अपनी फिल्म मणिकर्णिका और र‍िलेशन के बारे में हाल ही में अंकिता ने इंटरव्यू में बताया। लेकिन अंकिता का मानना है कि सुशांत के साथ ब्रेकअप ने उनके करियर को नई दिशा दी है और उन्होंने खुद को संभाला है।

दरअसल, अंकिता ने बताया कि ब्रेकअप से उनके करियर पर कोई असर नहीं पड़ा, लेकिन वो काम और प्यार को एक साथ हैंडल नहीं कर पा रही थीं। अंकिता ने कहा, जब मैं काम कर रही थी, तब भी संतुष्ट थी और जब नहीं कर रही थी तब भी संतुष्ट थी। मैं ये नहीं कहूंगी की ब्रेकअप ने मेरे करियर को नुकसान पहुंचाया पर फिर भी काम और प्यार दो अलग चीजें हैं। आपको दोनों में संतुलन बनाना होता है और मैं कहूंगी कि मैं ये नहीं कर पा रही थी।

अंकिता ने ये भी कहा कि इन सबसे उन्होंने खुद को और प्यार करना सिखाया। उन्होंने कहा कि अब उनका प्यार सिर्फ उनका काम है क्योंकि वो सारी एनर्जी इसके लिए लगाना चाहती हैं। हालांकि अंकिता ने ये भी साफ किया कि इसका मतलब ये नहीं कि वो रिलेशन नहीं रखना चाहती, | अंकिता ने कहा, ‘मैं अभी भी अपने प्रिंस चार्मिंग के इंतजार में हूं, लेकिन मैं जानबूझकर अभी किसी की तलाश में नहीं हूं। मैं अब इससे ऊपर उठ चुकी हूं। मुझे जिंदगी में कुछ बनने के लिए साथी की जरूरत नहीं, इसके लिए मैं अवॉर्ड्स लेना पसंद करूंगी।’

सुशांत के साथ टूटे र‍िश्ते के बारे में अंकिता ने पहली बार बातचीत की। उन्होंने बताया कि सुशांत के साथ रहते हुए मैं खुद को प्यार करना भूल गई थी। मैंने खुद को भूलकर बस र‍िश्ते में जीने लगी थी | लेकिन अब मुझे ये सबक मिल गया है। मैंने खुद से प्यार करना सीख लिया है |अंकिता ने कहा कि आज मैं समझ गई हूं कि कहां और किसकी वैल्यू करनी है। मुझे अब चीजों में बैलेंस करना आ गया है।

बता दें मीड‍िया र‍िर्पोट्स के मुताब‍िक अंकिता की जिंदगी में नया प्यार आ गया है। अब वो बिजनेसमैन विक्की जैन को डेट कर रही हैं। विक्की बॉक्स क्रिकेट लीग की मुंबई टीम के सह-मालिक हैं। फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में कंगना रनौत के साथ काम करने वालीं अंकिता लोखंडे का लुक पिछले दिनों सामने आया था। अपनी डेब्यू फिल्म में अंकिता झलकारी बाई का अहम रोल निभा रही हैं। फिलहाल अंकिता ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है जिसके बाद वो क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।

Leave a Reply