Haryanvi Songs: अंजली राघव के नए गाने ‘लहंगे आला नाप’ की धूम! देखें वीडियो

हरियाणा की उभरती खूबसूरत अदाकाराओं में से एक अंजली राघव का गाना 'लहंगे आला नाप' फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने पर महज दो दिन में 24 लाख से अधिक (2,430,278 ) व्यूज हैं। गाने में अंजली राघव ने अपनी कातिलाना अदाओं से सभी लोगों को दीवाना बना लिया है।

  |     |     |     |   Updated 
Haryanvi Songs: अंजली राघव के नए गाने ‘लहंगे आला नाप’ की धूम! देखें वीडियो
अंजली राघव का नया गाना

Hariyanvi Song: हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री इन दिनों धमाल मचाए हुए है। हरियाणवी गाने दर्शकों को बेहद पसदं आ रहे हैं। हरियाणवी गाने रिलीज के साथ ही जमकर धूम मचा रहे हैं। हरियाणवी हिट सॉन्ग तेजी से वायरल होते हैं। ये गाने रिलीज के साथ ही लोगों की जुबान पर भी चढ़ जाते हैं। अगर व्यूज की बात करें तो इस मामले में भी हरियाणवी गाने बॉलीवुड गानों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। अब हरियाणवी का एक और गाना जमकर पसंद किया जा रहा है। इस गाने के बोल हैं- ‘लहंगे आला नाप’।

हरियाणा की उभरती खूबसूरत अदाकाराओं में से एक अंजली राघव का गाना ‘लहंगे आला नाप’ फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने पर महज दो दिन में 24 लाख से अधिक (2,430,278 ) व्यूज हैं। गाने में अंजली राघव ने अपनी कातिलाना अदाओं से सभी लोगों को दीवाना बना लिया है।

Hariyanvi Song: अंजली राघव के हरियाणवी सॉन्ग ‘मोटो’ की धूम! व्यूज 500 मिलियन के पार

अंजली राघव का गाना ‘लहंगे आला नाप’

अंजलि राघवव का ये गाना दो दिन पहले ही रिलीज हुआ है। गाने में अंजली राघवा हरियाणवी लुक में नजर आ रही हैं। गाना सिर्फ यूट्यूब पर ही नहीं बल्कि इंस्टाग्राम पर भी वायरल हो रहा है।

बता दें अंजली राघव का गाना हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री के उन गानों में शुमार है जिन पर 500 मिलियन से अधिक व्यूज हैं। ये गाना उन चुनिंदा गानों में से एक हैं जिन्होंने व्यूज के मामलों में रिकॉर्ड बनाया है। वहीं रिकॉर्ड की बात करें तो इस लिस्ट में सबसे आगे रेणुका पंवार का गाना 52 गज का दामन है।

Mumbai Lockdown: मुंबई में कोरोना कर्फ्यू के बाद शहर से बाहर जाते दिखे स्टार्स! देखें Photos

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply