Haryanvi Song: अंजलि राघव के इस गाने ने इंटरनेट पर मचाया धमाल! व्यूज हुए 600 मिलियन पार

इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर शादी-फंक्शन तक, हर जगह हरियाणवी गानों की धूम देखने को मिल रही है। हरियाणवी गानों ने धीरे-धीरे अपनी एक ख़ास जगह बना ली है। किसी भी खुशी के मौके पर लोग हरियाणवी गानों पर जमकर थिरकते नजर आते हैं। कई हरियाणवी गानें तो ऐसे हैं जिनपर एक दो मिलियन नहीं बल्कि 500 मिलियन से अधिक व्यूज हैं। अब इस लिस्ट में हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस अंजलि राघव (Anjali Raghav) का गाना 'सैंडल' भी शामिल हो गया है।

  |     |     |     |   Updated 
Haryanvi Song: अंजलि राघव के इस गाने ने इंटरनेट पर मचाया धमाल! व्यूज हुए 600 मिलियन पार
अंजलि राघव का गाना सैंडल

Sandal Haryanvi Song: इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर शादी-फंक्शन तक, हर जगह हरियाणवी गानों की धूम देखने को मिल रही है। हरियाणवी गानों ने धीरे-धीरे अपनी एक ख़ास जगह बना ली है। किसी भी खुशी के मौके पर लोग हरियाणवी गानों पर जमकर थिरकते नजर आते हैं। कई हरियाणवी गानें तो ऐसे हैं जिनपर एक दो मिलियन नहीं बल्कि 500 मिलियन से अधिक व्यूज हैं। अब इस लिस्ट में हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस अंजलि राघव (Anjali Raghav) का गाना ‘सैंडल’ भी शामिल हो गया है।

अंजलि राघव के सैंडल गाने को साल 2016 में रिलीज किया गया था। ये गाना रिलीज के साथ ही आज भी टॉप पर बना हुआ है। गाने का क्रेज लोगों के बीच अब भी बना हुआ है। इस गाने को विजय वर्मा और अंजलि राघव पर फिल्माया गया है। इस गाने को राजू पंजाबी ने गाया है और लिरिक्स समुंदर सिंह ने लिखे हैं।

जब सपना चौधरी ने स्टेज पर मचाया धमाल! झूम उठे दर्शक, देखें वीडियो

अंजलि राघव का गाना सैंडल

यूट्यूब पर ‘सैंडल’ गाने पर अब तक 660,182,709 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। बता दें अंजलि राघव हरियाणवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। उनके कई गाने सुपरहिट रहे हैं। जिस लिस्ट में मोटो, नैनीताल के झुमके, गजबन 2 जैसे गाने शामिल हैं।

सलमान खान से मिलीं ओलंपिक सिल्वर मेडलिस्ट मीराबाई चानू! शेयर की फोटो

मनोरंजन और टेक की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply