अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिलेशनशीप पर बोले अनिल कपूर- वो भी खुश हैं मैं भी खुश हूं!

अनिल कपूर ने अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते को लेकर नेहा धूपिया के टॉक शो #NoFilterNeha (नो फिल्टर नेहा) के दौरान ये बात कही। अनिल कपूर ने कहा, 'मैं उसे बहुत अच्छे से जानता हूं। जो चीजें उसे खुश करती हैं मैं भी उस से खुश रहता हूं।

By   |    |   562 reads   |  0 comments
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिलेशनशीप पर बोले अनिल कपूर- वो भी खुश हैं मैं भी खुश हूं!

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते (Arjun Kapoor Malaika Arora relationship) को लेकर एक बार फिर चर्चा गरम है। इस बार अर्जुन-मलाइका के कारण नहीं बल्कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) के कारण दोनों चर्चा में हैं। अनिल कपूर ने नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के सामने ये बात कही है कि अर्जुन जहां खुश है उसीमें मैं भी खुश हूं। इस दौरान उन्होंने परिवार का भी जिक्र किया।

दरअसल, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते को लेकर जमकर अफवाहें चल रही हैं। वैसे तो ये दोनों अभी तक अपने रिश्ते को सबके सामने कबूल नहीं किए हैं। लेकिन होटल, विदेश यात्रा से लेकर कई जगहों पर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को साथ-साथ देखा गया है जिसके कारण कई तरह की बातें सुनने को मिल रही है। फिलहाल इन दोनों की शादी को लेकर कहा जा रहा है कि 2019 में दोनों शादी कर सकते हैं।

अनिल कपूर ने अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते को लेकर नेहा धूपिया के टॉक शो #NoFilterNeha (नो फिल्टर नेहा) के दौरान ये बात कही। अनिल कपूर ने कहा, ‘मैं उसे बहुत अच्छे से जानता हूं। जो चीजें उसे खुश करती हैं मैं भी उस से खुश रहता हूं। लेकिन मैं किसी के व्यक्तिगत जीवन पर कमेंट नहीं करना चाहता हूं… ये उनका अपना मामला है। हम लोग एक परिवार हैं और हर किसीकी के खुशी में हमारी खुशियां हैं।’

मलाइका ने किया ऐसा काम
मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘खान’ सरनेम को हटा दिया। इसके बाद भी कई तरह की बातें कही जाने लगी। कई लोगों का मानना है कि अब यहां पर कपूर सरनेम जुड़ सकता है। ‘खान’ सरनेम हटाने के बाद एक बात साफ समझ में आ गई है कि अरबाज खान या खान परिवार से मलाइका ने संबंध खत्म कर लिया है। अब अरबाज और मलाइका के मिलने की कोई संभावना नहीं दिख रही है।

यहां देखिए आज की खबरों का एक वीडियो…

देखिए मलाइका और अर्जुन की कुछ खास तस्वीरें…

Leave a Reply