अनिल कपूर पर बन रहे हैं मजेदार फेसएप चैलेंज मीम्स, इसे लेकर अब एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

अनिल कपूर (Anil Kapoor FaceApp Challenge Memes) फैंस द्वारा शेयर किए जा रहे फेसएप मीम्स (FaceApp Memes) के काफी एन्जॉय कर रहे हैं। उन्होंने इन मीम्स पर अपना रिएक्शन दिया और कहा कि उन्हें खुशी है कि फिल्मों के अलावा वो लोगों का इस तरह भी मनोरंजन कर रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
अनिल कपूर पर बन रहे हैं मजेदार फेसएप चैलेंज मीम्स, इसे लेकर अब एक्टर ने दिया ये रिएक्शन
अनिल कपूर ने उन पर बन रहे फेसएप मीम्स पर रिएक्शन दिया है(फोटो:ट्विटर)

आजकल सोशल मीडिया पर फेसएप चैलेंज (FaceApp Challenge) काफी देखने मिल रहा है। इससे बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी अछूते नहीं रहे हैं। अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से लेकर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) तक, कई स्टार इस चैलेंज को लेते नजर आ चुके हैं। लेकिन एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने भले ये फेसएप चैलेंज खुद ना लिया हो, लेकिन उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर खूब मीम्स बन रहे हैं और अब इसे लेकर एक्टर का रिएक्शन भी आया है।

अनिल कपूर (Anil Kapoor FaceApp Challenge) फैंस द्वारा शेयर किए जा रहे फेसएप मीम्स (FaceApp Memes) काफी एन्जॉय कर रहे हैं। इन वायरल मीम में फैंस ये कह रहे हैं कि फेसएप भी अनिल कपूर को बूढ़ा नहीं कर पाया। एक्टर ने इस पर अपना रिएक्शन देत हुए कहा, ‘मैं लोगों की क्रिएटिविटी देखकर बहुत खुश हूं। इस तरह के मीम्स शेयर कर लोग अक्सर मुझे सरप्राइज कर देते हैं। मुझे खुशी है कि मैं इस तरह से भी लोगों का मनोरंजन कर पा रहा हूं।

आप भी देखिए उनके कुछ मजेदार मीम्स…

कमलेश कुमार का शेयर किया मीम…

द बज फीवर का शेयर किया मीम…

आदिल खान का शेयर किया मीम…

कप्तान का शेयर किया मीम…

यकीनन उम्र के इस पड़ाव पर भी अनिल कपूर इतने यंग लगते हैं। ये पहली बार नहीं है जब उनके हैंडसम लुक को लेकर ऐसे मीम्स बन रहे हैं। इससे पहले भी जब फिल्म मलंग के अनाउंसमेंट के वक्त ये एक्टर आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू के साथ नजर आए थे तब भी उनके लुक को लेकर फैंस ने कुछ ऐसे ही मीम्स बनाए थे। फिल्मों की बात करें, तो ये एक्टर मलंग के अलावा, करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में नजर आएंगे। इसके साथ ही, ये जॉन अब्राहम के साथ फिल्म पागलपंती में भी दिखेंगे।

फिल्म मलंग की तैयारी शुरू, अनिल कपूर, दिशा पटानी, सिद्धार्थ रॉय कपूर और कुणाल खेमू ने शेयर की ये तस्वीरें

वीडियो में देखिए अनिल कपूर गंभीर बीमारी का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply