मि. इंडिया के सीक्वल पर काम नहीं कर रहे अनिल कपूर, इस वजह से पॉसिबल नहीं है फिल्म का रीमेक

फिल्ममेकर शेखर कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर लोगों को फिल्म 'मि. इंडिया 2' (Mr India Sequel)  बनाने का हिंट दिया था। इसके बाद खबरें आने लगी की अनिल कपूर फिल्म मि. इंडिया के सीक्वल में दिखाई देंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
मि. इंडिया के सीक्वल पर काम नहीं कर रहे अनिल कपूर, इस वजह से पॉसिबल नहीं है फिल्म का रीमेक
अनिल कपूर फोटोशूट करवाते हुए। (फोटोः इंस्टाग्राम)

हाल ही में फिल्ममेकर शेखर कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर अनिल कपूर के साथ काम करने की बात कही थी और लोगों को फिल्म ‘मि. इंडिया 2’ (Mr India Sequel)  बनाने का हिंट दिया था। इसके बाद खबरें आने लगी की अनिल कपूर फिल्म मि. इंडिया के सीक्वल में दिखाई देंगे। लेकिन अनिल कपूर ने इस खबर को खारिज किया है।

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने कहा कि उन दोनों के बीच कुछ और बातचीत हुई थी। मिस्टर इंडिया के सीक्वल के लिए नहीं। अनिल कपूर इन दिनों फिल्म पागलपंती की शूटिंग में व्यस्त है। वह करण जौहर की तख्त, मलंग और ओलंपिक में निशानेबाजी में स्वर्ण पदक जीतने वाले अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में दिखाई देंगे। अनिल कपूर हाल ही में फिल्म टोटल धमाल और एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में दिखाई दिए थे।

मिस्टर इंडिया का सीक्वल बनना असंभव

आपको बता दें कि मिस्टर इंडिया (Mr. India) को शानदार बनाने में तीन एक्टर्स का सबसे बड़ा हाथ है जिसमें अनिल कपूर, श्रीदेवी और अमरीश पुरी जैसे कलाकार शामिल हैं ऐसे में अगर दो कलाकार इस दुनिया में नहीं है तो सिक्वल बनाना असंभव है क्योंकि दोबारा परदे पर वो जादू चला पाना बहुत ही मुश्किल है|

महिला प्रधान फिल्मों को लेकर ये बोले अनिल कपूर

वही, अनिल कपूर ने महिला प्रधान (Women Centric Film In Bollywood) फिल्मों में बड़े एक्टर के काम करने पर कहा कि महिला प्रधान प्रोजेक्ट में एक बड़े स्टार को कास्ट करना हमेशा ही मुश्किल होता है। फिल्म बेटा, जुदाई और लाडला जैसी महिला प्रधान फिल्मों में काम करने वाले अनिल कपूर ने कहा कि उन्हें इंडस्ट्री के लोगों ने कई बार कहा कि महिलाओं के बराबर या कम अच्छे केरेक्टर वाली फिल्मों में काम नहीं करना चाहिए।

फिल्म मलंग की तैयारी शुरू, अनिल कपूर, दिशा पटानी, सिद्धार्थ रॉय कपूर और कुणाल खेमू ने शेयर की ये तस्वीरें

वीडियो में देखिए अनिल कपूर गंभीर बीमारी का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply