अनिल कपूर ने सुनाई अपनी लव स्टोरी,Video शेयर कर बताया-करियर और प्यार में से किसी एक को चुनना था

19 मई को अनिल कपूर और सुनीता कपूर की शादी की सालगिरह (Anil kapoor Anniversary) है। जिसे लेकर अनिल कपूर काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं। शादी की सालगिरह पर अनिल कपूर ने अपनी लव स्टोरी फैंस के साथ शेयर की है।

  |     |     |     |   Updated 
अनिल कपूर ने सुनाई अपनी लव स्टोरी,Video शेयर कर बताया-करियर और प्यार में से किसी एक को चुनना था
अनिल कपूर और सुनीता कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) और उनकी पत्नी सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में पसंदीदा कपल्स में से एक हैं।इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जाती है। आज यानी 19 मई को अनिल कपूर और सुनीता कपूर की शादी की सालगिरह (Anil kapoor Anniversary) है। जिसे लेकर अनिल कपूर काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं। शादी की सालगिरह पर अनिल कपूर ने अपनी लव स्टोरी फैंस के साथ शेयर की है। इसका एक वीडियो अनिल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

शादी की सालगिरह के जश्न से पहले अनिल कपूर ने सुनीता कपूर के साथ अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें अनिल ने बताया है कि कैसे उन्होंने सुनीता कपूर को शादी के लिए प्रपोज किया था। अनिल कपूर ने वीडियो में कहा कि मैंने करियर और प्यार में से अपने प्यार को चुना था। लोग वेडिंग एनिवर्सरी मनाते हैं, जबकि मैं प्रपोजल एनिवर्सरी मनाता हूँ।

अनिल कपूर ने सुनीता कपूर के साथ शेयर किये अपने इस वीडियो में बताया है कि “17 मई की रात, यह एक लंबी लव स्टोरी की शुरुआत थी। मैंने एक जरूरी फिल्म साइन की थी, जो कि मेरे फ़िल्मी करियर के लिए एक बड़ा फैसला था। वहीं 18 मई को भी मैंने एक बड़ा कदम उठाना। मैंने अपनी गर्लफ्रेंड सुनीता कपूर को प्रपोज किया और उनके मेरी पत्नी बनने के बारे में पूछा। हे भगवान, उस वक्त मैं बहुत तनाव में था। मैं इस चीज को बार-बार आगे बढ़ा रहा था और तब समय आ गया जब मुझे अपने करियर और प्यार को चुनना था। मैंने प्यार चुना और उन्हें 18 मई को प्रपोज कर दिया।”

अनिल कपूर ने अपने इस वीडियो में आगे बताया है कि “लोग शादी की सालगिरह मनाते हैं और प्रपोज एनिवर्सरी भी मनाते हैं। हम अपने आप को भूलने नहीं देते कि हम बहुत भाग्यशाली हैं।” अनिल कपूर ने अपने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है “यह एक लंबी लव स्टोरी की शुरुआत है। लोग सालगिरह मनाते हैं और प्रपोजल भी मनाते हैं। हमारी वेडिंग स्टोरी कल देखिए।”

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply