Angrezi Medium Trailer: इरफ़ान खान का हिंदी से अंग्रेजी मीडियम का सफर, हंसाएगा भी रुलाएगा भी

Angrezi Medium Trailer: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान को उनकी बेमिशाल एक्टिंग के लिए जाना जाता है। एक्टर पिछले कई सालो से कैंसर से परेशान थे जिसकी ट्रीटमेंट के बाद अब वो ठीक है। अब कैंसर के ट्रीटमेंट के बाद, अंग्रेजी मीडियम इरफान की पहली फिल्म है। इस फिल्म शूटिंग उदयपुर से शुरू हुई, जिसमें कलाकारों और दल ने लंदन और मुंबई में भी कई सीन शूट किए। अंग्रेजी मीडियम इरफान की पहली फिल्म है, और जब से इरफान लंदन से इलाज के बाद लौटे हैं, प्रशंसकों को इस खबर के साथ बहुत खुशी हुई कि एक्टर हिंदी मीडियम की अगली कड़ी के साथ इस फिल्म के जरिए इंडस्ट्री में वापस आ गए है.

Author   |     |     |     |   Updated 
Angrezi Medium Trailer: इरफ़ान खान का हिंदी से अंग्रेजी मीडियम का सफर, हंसाएगा भी रुलाएगा भी
अंग्रेजी मीडियम पोस्टर फोटो

Angrezi Medium Trailer: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान को उनकी बेमिशाल एक्टिंग के लिए जाना जाता है। एक्टर पिछले कई सालो से कैंसर से परेशान थे जिसकी ट्रीटमेंट के बाद अब वो ठीक है। अब कैंसर के ट्रीटमेंट के बाद, अंग्रेजी मीडियम इरफान की पहली फिल्म है। इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि इरफ़ान की बेटी अब बड़ी हो गई है जिसे आगे की पढ़ाई के लिए लंदन जाना है।  एक्टर अपनी बेटी को किसी भी हालत में आगे की पढ़ाई के लिए विदेश भेजना चाहते है। जहाँ उन्हें बेटी की पढ़ाई की फीस 1 करोड़ भरनी पड़ेगी।

फिल्म में करीना को पुलिस अफसर का किरदार करते देखा जाएगा। फिल्म में एक बार फिर इरफ़ान खान का दमदार किरदार देखा जाएगा। फिल्म की कहानी आपको हसाएगी भी और रुलाएगी भी। फिल्म 20 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगा।

अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर यहाँ देखें

इस फिल्म शूटिंग उदयपुर से शुरू हुई, जिसमें कलाकारों और दल ने लंदन और मुंबई में भी कई सीन शूट किए। अंग्रेजी मीडियम इरफान की पहली फिल्म है, और जब से इरफान लंदन से इलाज के बाद लौटे हैं, प्रशंसकों को इस खबर के साथ बहुत खुशी हुई कि एक्टर हिंदी मीडियम की अगली कड़ी के साथ इस फिल्म के जरिए वापस आगए है।

इमोशनल कर देने वाला इरफान खान का वीडियो

इरफान ने इस ख़बर को कल दुपहर में अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को बताया, जिसमें उन्होंने घोषणा की कि फिल्म का ट्रेलर आज यानी 13 फरवरी, 2020 को दुपहर 12 बजे रिलीज होगा। वीडियो में, हम फिल्म के कई क्लिप्स देखते है और इसके साथ ही हमें इरफान की आवाज सुनाई देती है जहाँ उन्होंने अपने प्रशंसकों को यह बताते हुए देखा गया कि वह अपने स्वास्थ्य के कारण फिल्म का प्रचार नहीं कर पाएंगे। एक्टर ने ये भी कहा – अंग्रेजी मीडियम मेरे लिए बहुत ख़ास है। सच मानिए मेरे दिल की ख्वाहिश थीं की इस फिल्म को उतने ही प्यार से प्रमोट करू जितनी प्यार से हम लोगो ने बनाया है लेकिन मेरे शरीर में कुछ अनवांटेड मेहमान बैठे हुए है उनसे वार्तालाभ चल रहा है जैसा भी होगा आपको इक्तेलाक कर दी जाएगी।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh

ampikasingh


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply