अंधाधुन ने भारत से ज्यादा चीन में की कमाई, सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में टॉप 3 पर पहुंची ये मूवी

आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे की सुपरहिट फिल्म 'अंधाधुन' चीन में भी जबरदस्त रिकॉर्ड बना रही है। वहां अभी तक यह फिल्म 303.36 करोड़ रुपये कमा चुकी है।

Author   |     |     |     |   Updated 
अंधाधुन ने भारत से ज्यादा चीन में की कमाई, सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में टॉप 3 पर पहुंची ये मूवी
'अंधाधुन' फिल्म चीन में अभी तक 303.36 करोड़ रुपये कमा चुकी है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे की सुपरहिट फिल्म ‘अंधाधुन’ एक ओर भारत में अवॉर्ड्स की झड़ी लगा रही है, फिल्म की कास्ट को अलग-अलग कैटेगरी में पुरस्कारों से नवाजा जा रहा है, तो दूसरी ओर फिल्म चीन में भी डंका बजा रही है। वहां यह फिल्म 300 करोड़ी क्लब में शामिल हो चुकी है। ‘अंधाधुन’ अभी तक 303.36 करोड़ रुपये कमा चुकी है और कमाई का आंकड़ा बदस्तूर जारी है।

चीन में ‘अंधाधुन’ के इस नए रिकॉर्ड के साथ यह फिल्म वहां सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 3 फिल्मों में शामिल हो चुकी है। इस लिस्ट में नंबर 1 पर आमिर खान की ‘दंगल’ है। दूसरे नंबर पर भी आमिर खान का जलवा कायम है। उनकी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ नंबर दो पर है और तीसरे नंबर पर अब ‘अंधाधुन’ ने जगह बनाई है। इस फिल्म ने सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ को पछाड़ा है।

चीन में कमाई के मामले में ‘बजरंगी भाईजान’ अब चौथे नंबर पर है और पांचवें स्थान पर इरफान खान की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ है। माना जा रहा है कि अंधाधुन अभी और कमाई कर सकती है। इस हफ्ते इस फिल्म के 350 करोड़ रुपये तक पहुंचने की संभावनाएं जताई जा रही हैं।

गौरतलब है कि रविवार शाम आयोजित किए गए ‘क्रिटिक्स चॉइस फिल्म अवॉर्ड्स 2019’ में ‘अंधाधुन’ को बेस्ट फिल्म चुना गया। इस फिल्म के लिए श्रीराम राघवन को बेस्ट डायरेक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया। माना जा रहा है कि फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स जल्द इसके सीक्वल की तैयारी शुरू कर देंगे।

वीडियो में देखिए आयुष्मान खुराना ने नीना गुप्ता की किस तरह की गोद भराई…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply