बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं अनन्या पांडे, बताया- “लोगों ने कहा कि बिल्कुल सपाट…”

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में एक ख़ास पहचान बनाई है। अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। इसी के चलते उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है। वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती हैं। इन तस्वीरों को लेकर कई बार अनन्या को ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है।

  |     |     |     |   Updated 
बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं अनन्या पांडे, बताया- “लोगों ने कहा कि बिल्कुल सपाट…”
अनन्या पांडे (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में एक ख़ास पहचान बनाई है। अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। इसी के चलते उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है। वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती हैं। इन तस्वीरों को लेकर कई बार अनन्या को ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है। वहीं उनकी तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार भी लुटाते हैं। कई बार अनन्या को उनके ज्यादा पतले होने के चलते ट्रोल किया गया है जिस पर अभिनेत्री ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

अनन्या पांडे ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनके शरीर की तुलना लड़के से की गई। यूजर्स का कहना था कि उनका शरीर देखकर कोई महिला वाली बात नजर नहीं आती है। इसी के साथ ही अनन्या ने आगे कहा कि ‘मुझे वो सटीक समय तो याद नहीं लेकिन मेरी एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी जिसमें मैं अपने माता पिता के साथ नजर आ रही थी।

उस वक्त मैंने फिल्मों में काम करना शुरू नहीं किया था। उस समय मैं पतली थी और मुझे देखकर गया कि मैं एक लड़के की तरह दिखती हूं,  बिल्कुल सपाट’।

इतना ही नहीं अनन्या ने आगे बताया कि ‘उस वक्त ऐसी बातें सुनकर उन्हें बहुत दुख पहुंचा था क्योंकि वो ऐसा समय होता है जब आप अपने अंदर आत्मविश्वास को जगा रहे होते हैं। उस वक्त आप खुद से प्यार करना सीख रहे होते हैं ऐसे में जब आपके बारे में कोई ऐसी बात कहता है तो आपका खुद पर से भरोसा उठने लगता है।

अली और जैस्मिन भसीन का पहला म्यूजिक वीडियो तेरा सूट हुआ रिलीज! ग्लैमरस लुक में नजर आईं जैस्मिन

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply