‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ फेम अनन्या पांडेय के इंस्टाग्राम पर हुए 10 लाख फॉलोवर्स, 20 साल की एक्ट्रेस ने मचाई धूम

अनन्या पांडेय का नाम सेलिब्रेटी किड्स की उस लिस्ट में शामिल हैं जो बॉलीवुड में आने के पहले ही अपने फैंस के बीच स्टार बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर तो लड़कियां उनकी ड्रेसिंग स्टाइल को फॉलो करती हैं।

अनन्या पांडेय का Instagram पर तूफान
अनन्या पांडेय का Instagram पर तूफान

अभिनेता चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर अनन्या पांडेय को फॉलोवर्स करने वालों की संख्या लगातार बढ़ती हुई 10 लाख के करीब पहुंच चुकी है। इस बात की जानकारी खुद अनन्या पांडेय ने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर दी है। अनन्या पांडेय ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे कहा, ‘लाखों किसेस.. आप सभी के लिए। आप सबको बहुत ढ़ेर सारा प्यार और मुझे प्यार देने के लिए शुक्रिया। मेरे पहले 10 लाख। सॉरी मैं सबको टैग नहीं कर सकती.’

अनन्या पांडेय का नाम सेलिब्रेटी किड्स की उस लिस्ट में शामिल हैं जो बॉलीवुड में आने के पहले ही अपने फैंस के बीच स्टार बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर तो लड़कियां उनकी ड्रेसिंग स्टाइल को फॉलो करती हैं। अक्सर ही अनन्या अपने इंस्टा अकाउंट पर पार्टी करते हुए की वीडियो और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हे देख फैंस उनके पोस्ट पर कमेंट्स की बरसात कर देते हैं। तस्वीरें तो अनन्या ने ऐसी भी पोस्ट की हैं जिनमे उनके साथ उनके फैंस हैं। अभी तो अपने चाहने वालों के साथ अनन्या पांडेय तस्वीरें बिना किसी हिचक के खिंचवा लेती हैं पर स्टार बन जाने के बाद भी वे अपना स्वभाव ऐसे ही रखती हैं या नहीं इंतजार का विषय है।

देखें अनन्या पांडेय द्वारा शेयरकीया गया वीडियो

अनन्या पांडेय का अपना ही एक अलग ग्रुप है जिसमे वे पार्टी करती हैं। अनन्या के साथ उनके ग्रुप में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ही देखी जाती हैं। लेकिन इन सभी में सबसे पहले अनन्या को बॉलीवुड में डेब्यू करने का चांस मिला।

इस समय अनन्या पांडेय अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ आगामी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं। 10 मई को फिल्म रिलीज होगी। बता दें कि अनन्या पांडेय की उम्र महज 20 साल है।

देखें अनन्या पांडेय की हॉट तस्वीरें 

 

NEXT STORY

Leave a Reply