फिल्म खाली पीली में अनन्या पांडे और ईशान खट्टर पहली बार करेंगे साथ काम, इस दिन से शुरू होगी मूवी की शूटिंग

एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने अपनी दूसरी फिल्म पति, पत्नी और वो की शूटिंग लगभग पूरी कर ली है और बहुत जल्द ही अपनी तीसरी फिल्म की शूटिंग करने जा रही हैं। इस फिल्म का नाम काली पीली है। इस फिल्म में उनके अपॉजिट ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) लीड रोल में होंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म खाली पीली में अनन्या पांडे और ईशान खट्टर पहली बार करेंगे साथ काम, इस दिन से शुरू होगी मूवी की शूटिंग
अनन्या पांडे और ईशान खट्टर। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student Of The Year 2) से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपना अलग मुकाम बना चुकी हैं। फिल्म में उनके परफॉर्मेंस को कापी सरहा गया। टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी केमिस्ट्री काफी प्यारी रही। इस फिल्म की सक्सेस के बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिल चुके हैं। उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी करने वाली हैं और बहुत जल्द ही अपनी तीसरी फिल्म की शूटिंग करने जा रही हैं। इस फिल्म का नाम खाली पीली (Khaali Peeli Film) है। इस फिल्म में उनके अपॉजिट ईशान खट्टर हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने जबसे अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग शुरू की है, तबसे लगातार अलग-अलग फिल्मों के लिए शूटिंग कर रही हैं। वह इन दिनों लखनऊ में हैं और अपनी दूसरी फिल्म पति, पत्नी और वो के अपने हिस्से की शूटिंग पूरी करने वाली हैं। इसके लिए वह नवाबों के शहर में दिन और रात शूटिंग कर रही हैं। सितंबर के पहले हफ्ते में वह इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेंगी और इसके बाद अगले 8 महीने तक इससे अगली फिल्म के लिए शूटिंग करेंगी।

इस दिन से शुरू होगी खाली पीली की शूटिंग

अनन्या पांडे फिल्म काली पीली के लिए जल्द शूटिंग करेंगी। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर होंगे। ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) फिल्म धड़क में लीड रोल में पिछले साल दिखाई दिए थे। फिल्म से जुड़े सूत्र का कहना है कि फिल्म काली पीली का पहला शेड्यूल सितंबर महीने की बीच से शुरू होगा। वे 15 सितंबर से मुंबई में शूटिंग करेंगे। यह एक अनोखी लव स्टोरी होगी। इस पिल्म को अली अब्बास जफर प्रोड्यूस करेंगे और उनसे जुड़ा कोई सहयोगी इसे डायरेक्ट करेगा।

कार्तिक आर्यन संग रिलेशन की अफवाहों पर क्या सोचती हैं अनन्या पांडे

कार्तिक आर्यन ने बताया कि वो किसके साथ रिलेशनशिप में रहना चाहते हैं, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply