“बंदिश बैंडिट्स” में नसीरुद्दीन शाह के किरदार के बारे में आनंद तिवारी ने कही ये बात!

बंदिश बैंडिट्स(Bandish Bandits) एक आगामी म्यूजिकल ड्रामा है जिसे 4 अगस्त 2020 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा। यह प्रेम गाथा देखकर आपको यकीनन एक बार फिर प्यार हो जाएगा जिसमें संगीत चार चाँद लगाते हुए नज़र आएगा।

  |     |     |     |   Updated 
“बंदिश बैंडिट्स” में नसीरुद्दीन शाह के किरदार के बारे में आनंद तिवारी ने कही ये बात!

बंदिश बैंडिट्स(Bandish Bandits) एक आगामी म्यूजिकल ड्रामा है जिसे 4 अगस्त 2020 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा। यह प्रेम गाथा देखकर आपको यकीनन एक बार फिर प्यार हो जाएगा जिसमें संगीत चार चाँद लगाते हुए नज़र आएगा। एक अग्रणी दैनिक के साथ एक इंटरव्यू में श्रृंखला के बारे में बात करते हुए, निर्देशक आनंद तिवारी(Anand Tiwari) ने बताया कि नसीरुद्दीन शाह(Naseeruddin Shah) एक दादा के किरदार के लिए बिल्कुल सही विकल्प क्यों और कैसे थे।

नसीरुद्दीन शाह के बारे में बात करते हुए, आनंद तिवारी कहते हैं, “जब से हमने स्क्रिप्ट लिखना शुरू की थी, नसीर सर एक स्पष्ट पसंद थे (दादा का किरदार निभाने के लिए)। हम किसी ऐसे व्यक्ति को कास्ट करने के बारे में स्पष्ट थे जो फ्रेम में एंट्री करने के साथ बिना एक शब्द बोले, अपने कद और गौरव का प्रदर्शन कर सकता था। हम जानते हैं कि वह बेहद सोच समझकर अपनी भूमिकाओं को चुनते हैं, लेकिन (मुझे खुशी है) दिन के अंत में उन्हें यह किरदार पसंद आया।”

नसीरुद्दीन शाह जिस किरदार को निभाएंगे, उसके बारे में थोड़ा अधिक साझा करते हुए, निर्देशक ने खुलासा किया, “नसीर सर एक नैतिक रूप से ईमानदार दादा (और एक हिंदुस्तानी शास्त्रीय संगीतकार) की भूमिका निभा रहे हैं। वह किरदार के विभिन्न रंगों को प्रदर्शित करते हुए नज़र आएंगे। ”

निर्माता बिंद्रा कहते हैं, “हमने शंकर एहसान लॉय को साइन किया क्योंकि हम शास्त्रीय पॉप और समकालीन संगीत का मिश्रण चाहते थे।” दस भाग की सीरीज़ में उभरता सितारा रितिक भौमिक और श्रेया चौधरी के साथ-साथ नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, कुणाल रॉय कपूर, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे उम्दा कलाकारों की टोली नज़र आएगी।

अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित व रचित और आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, इस नई अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ में दो अलग संगीत पृष्ठभूमि से तालुख रखने वाले दो युवा कलाकारों की प्रेम कहानी दिखाई जाएगी।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply