ट्रोलर के बुड्ढियां, कहने पर Amrita Arora ने दिया करारा जवाब, Kareena Kapoor ने भी किया स्पोर्ट

अमृता अरोड़ा (Amrita Arora)  ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अमृता अरोड़ा अपने बेस्ट फ्रेंड्स करीना कपूर (Kareena Kapoor)और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ नजर आ रही है।जहां फैंस अनकी तस्वीर पर काफी लाइक कर रहे थे, वही कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए ‘बुड्ढियां’, कहा। अमृता अरोड़ा (Amrita Arora)  ने यूजर की क्लास लगा दी।

  |     |     |     |   Updated 
ट्रोलर के बुड्ढियां, कहने पर Amrita Arora ने दिया करारा जवाब, Kareena Kapoor ने भी किया स्पोर्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर अपनी और अपने अपने फ्रेंड्स के साथ की तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में अमृता अरोड़ा(Amrita Arora) ने फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) की बर्थडे पार्टी के दौरान की अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

दरअसर अमृता अरोड़ा (Amrita Arora)  ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अमृता अरोड़ा अपने बेस्ट फ्रेंड्स करीना कपूर (Kareena Kapoor)और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ नजर आ रही है। तस्वीरों में तिनो एक साथ  स्टाइलिश अंदाज में पोज देते दिख रही है। तस्वीर में अमृता ब्लैक कलर की ड्रेस में काफी ग्लैमरस  लग रही है। वही अमृता की फ्रेंडस करिना सिल्वर शिमरी ड्रेस पहने काफी स्टनिंग और मलाइका ब्राइट ग्रीन रंग के शॉर्ट्स और कोट पहने पिंक कलर की ब्रा फ्लॉन्ट करते हुए काफी बोल्ड लग रही है।

अमृता अरोड़ा(Amrita Arora) ने तस्वीर के कैप्शन में  तीनों के लुक की लेकर चर्चा की और साथ में करिश्मा कपूर को टेग कर उन्हें we missed youuuuu लिखा। अमृता अरोड़ा की यह तस्वीर पोस्ट करते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई थी। जहां फैंस अनकी तस्वीर पर काफी लाइक कर रहे थे, वही कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने अमृता अरोड़ा(Amrita Arora) की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा ‘3 बुड्ढियां’, और साथ ही एक हंसने वाली इमोजी भी बना दी।

इस कमेंट पर एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) भड़क गईं और उन्होंने यूजर की क्लास लगा दी। अमृता ने इस कमेंट का स्क्रीन शॉट लेकर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है और इसके साथ ही यूजर को जमकर खरी-खोटी भी सुनाई है। एक्ट्रेस ने लिखा,’मैं कभी भी कमेंट्स चेक नहीं करती लेकिन ये सबसे ऊपर ही शो हो रहा था। तो यहां पर बुड्ढी का मतलब बेइज्जती करना है। लेकिन मेरे लिए ये एक शब्द है,जिसका मतलब बूढ़ा होना है। हां,हम बड़े हो गए हैं समझदार हैं लेकिन तुम बिना नाम, बिना पहचान और एजलेस हो?

सिर्फ उम्र को लेकर नहीं बल्कि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने अमृता अरोड़ा को उनके बढ़े हुए वजन को लेकर भी ट्रोल किया। वही अमृता अरोड़ा ने इसी के साथ एक और भी पोस्ट किया जिसमें वह लिखती हैं,’कुछ लोगों ने मेरे वेट बढ़ने पर भी कमेंट किया है। लेकिन मैंने इसे बढ़ाया है और मुझे इससे प्यार है। मेरा वजन मेरी परेशानी है। आजकल हर चीज एक परेशानी ही बनती जा रही है। तो चलिए आप ऐसा करते रहिए लेकिन मैं अब नाम के साथ उसके बारे में लिखूंगी। ठीक है।’

वही करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी उनका स्पोर्ट करते हुए अमृता अरोड़ा के इस इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट लेकर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। और यूजर को जवाब दिया- वजन बढ़ने के बाद लोगों ने बहुत सुनाया है। लेकिन हमारी सारी दिक्कतें कब से सबकी दिक्कतें बनने लगी। इस सबका जिम्मेदार सोशल मीडिया है। इसी के साथ करीना ने अमृता की फोटो पर प्यारा सा कमेंट भी किया है। इसके बाद मलाइका अरोड़ा के साथ कई एक्टर और एक्ट्रेस ने अमृता अरोड़ा के स्पोर्ट में स्क्रीनशॉट शेयर किया।

बता दें की करीना कपूर अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा फिल्ममेकर करण जौहर की बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं। जिसमें बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स ने शिरकत की थी। करीना कपूर अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा बेस्ट फ्रेंड है। तीनों को अक्सर साथ में हॉलीडे मनाते देखा जाता है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply