अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी बॉलीवुड में करने जा रहे हैं डेब्यू, इस दिन बड़े पर्दे पर दस्तक देगी फिल्म

अमरीश पुरी (Amrish Puri) के पोते वर्धन पुरी (Vardhan Puri) फिल्म 'पागल (Paagal Movie)' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। ये इस साल 26 जुलाई को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। ये एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म होगी।

Author   |     |     |     |   Updated 
अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी बॉलीवुड में करने जा रहे हैं डेब्यू, इस दिन बड़े पर्दे पर दस्तक देगी फिल्म
अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी 'पागल' से अपना डेब्यू करने जा रहे हैं(फोटो:इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में हर साल किसी न किसी स्टारकिड की एंट्री होना आम बात हो चुकी है। जाह्नवी कपूर से लेकर सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अनन्या पांडे बीते वक्त में कई बड़े स्टार के बच्चों ने अपना बॉलीवुड सफर शुरू किया है। इस लिस्ट में अब जल्द ही अमरीश पुरी (Amrish Puri) के पोते वर्धन पुरी (Vardhan Puri) का नाम भी शामिल होने वाला है। ये जल्द ही फिल्म ‘पागल (Paagal Movie)’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं।

डॉ जयंतीलाल गड्डा ( Dr Jayantilal Gada) और अमरीश पुरी फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म से वर्धन पुरी के साथ ही शिवालिका ओबेरॉय भी डेब्यू करेंगी। चिराग रुपारेल के निर्देशन में बनी इस फिल्म की रिलीज डेट फाइनल हो चुकी है। फिल्म पागल (Release Date Of Paagal) इस साल 26 जुलाई को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। ये एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म होगी।

कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए वर्धन ने बताया था, ‘5 साल की उम्र से ही एक्टिंग में मेरी दिलचस्पी थी। मैं घर पर अक्सर अपने दादा की विग और जूते पहनकर उनकी फिल्मों के डायलॉग बोलता था। मेरी ये हरकत देखकर मेरे घरवाले समझ गए कि आगे चलकर मैं एक्टर ही बनूंगा। मैं अपनी करियर की शुरूआत किसी ऐतिहासिक या पीरियड फिल्म से करना चाहता था, लेकिन फिल्म पागल की स्क्रिप्ट मुझे बेहद पसंद आई और मैंने हां कह दिया।’

गौरतलब हो कि वर्धन अमरीश पुरी के बेटे राजीव पुरी के बेटे हैं। बतौर एक्टर भले उनकी ये पहली फिल्म हो, लेकिन बॉलीवुड से उनका रिश्ता काफी पुराना है। वो ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और ‘इश्कजादे‘ जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं। वर्धन ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि इस फिल्म की तैयारी के लिए वो करीब 18 महीने तक अपने दोस्तों और करीबियों से दूर रहे थे।

जानिए क्या अमरीश पुरी की फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ का रीमेक बनेगा या नहीं…

वीडियो में देखिए कैसे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के विलेन अवधेश मिश्रा ने अमरीश पुरी को किया फेल…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply