अमिताभ बच्चन ने नागपुर में शुरू की नागराज की फिल्म ‘झुंड’ की शूटिंग, ट्वीट कर कही ये बात

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने नागपुर में अपनी अगली फिल्म 'झुंड' (Jhund) की शूटिंग शुरू कर दी है। अमिताभ ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। मराठी फिल्मों के जाने-माने नाम नागराज मंजुले (Nagaraj Manjule) इस फिल्म के डायरेक्टर हैं।

By   |    |   515 reads   |  0 comments
अमिताभ बच्चन ने नागपुर में शुरू की नागराज की फिल्म ‘झुंड’ की शूटिंग, ट्वीट कर कही ये बात

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का यह सीजन खत्म हो चुका है। महानायक एक बार फिर फिल्मों की ओर रुख कर चुके हैं। सोमवार से उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘झुंड’ की शूटिंग शुरू कर दी है। अमिताभ ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने सेट पर जाते हुए अपनी दो तस्वीरें भी फैंस से शेयर की हैं। मराठी फिल्मों के जाने-माने नाम नागराज मंजुले इस फिल्म के डायरेक्टर हैं।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा, ‘झुंड के लिए नागपुर में हूं। ये नागराज का नया प्रोजेक्ट है। ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म सैराट बनाने वाले नागराज की ये पहली हिंदी फिल्म है। आकर्षण का केंद्र और भौगोलिक दृष्टि से नागपुर भारत का केंद्र। दो केंद्र आपस में मिल रहे हैं।’ मिली जानकारी के अनुसार, ‘झुंड’ फिल्म स्लम सॉकर्स के संस्थापक विजय बारसे के जीवन पर आधारित है।

अमिताभ बच्चन ने सोमवार को किया ये ट्वीट…

फिल्म में प्रोफेसर बने हैं अमिताभ बच्चन

बताते चलें कि फिल्म में अमिताभ बच्चन एक प्रोफेसर की भूमिका में होंगे। फिल्म में अमिताभ का किरदार सड़क पर रहने वाले बच्चों को फुटबॉल टीम बनाने के लिए प्रेरित करता है। फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू भी नजर आएंगी। इससे पहले तापसी अमिताभ के साथ ‘पिंक’ फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरीज के बैनर तले बन रही ‘झुंड’ में सविता राज हीरेमठ, नागराज मंजुले और तांडव फिल्म एंटरटेंमेंट की भी साझेदारी है। आने वाले दिनों में अमिताभ सुजॉय घोष की फिल्म ‘बदला’ में भी नजर आएंगे।

अमिताभ बच्चन ने चुकाया किसानों का कर्ज

बताते चलें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश के हजारों किसानों का कर्ज चुकाया। उन्होंने यूपी के किसानों के वाराणसी से मुंबई आने के लिए ट्रेन की बोगी बुक कराई थी। अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के हाथों से किसानों को राहत राशि का चेक दिलवाया था। साल 2017 में भी अमिताभ ने 350 से अधिक किसानों का कर्ज चुकाया था। अमिताभ ने उसी साल महाराष्ट्र के 44 शहीद जवानों के परिवारों की भी आर्थिक मदद की थी।

यहां देखिए अमिताभ बच्चन का एक वीडियो…

नीचे दिए गए वीडियो में देखिए अमिताभ बच्चन और रणवीर सिंह की जुगलबंदी…

देखें, दीपवीर की रिसेप्शन पार्टी में बच्चन परिवार की तस्वीरें…

Leave a Reply