Uunchai 1st Day Box Office Collection: पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर दिखा फिल्म ऊंचाई का जलवा, कमा डाले इतने करोड़

फिल्म ‘ऊंचाई’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है इसी के साथ सूरज बड़जात्या के निर्देशन का जादू भी बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर चल गया है. ‘ऊंचाई’ को काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म ने पहले दिन कितने करोड़ का कारोबार किया देखिए जरा.

  |     |     |     |   Updated 
Uunchai 1st Day Box Office Collection: पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर दिखा फिल्म ऊंचाई का जलवा, कमा डाले इतने करोड़

Uunchai 1st Day Box Office Collection: डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की फिल्मों से लोगों को काफी उम्मीदें  रहती हैं. उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक बड़ी फिल्में बनाई है. वहीं अब उनकी मल्टी स्टारर फिल्म ऊंचाई रिलीज हो चुकी है. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस बार सूरज एक अलग फिल्म लेकर आए जिसमें चार दोस्तों की कहानी को पेश किया गया है. वहीं इस फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. आइए आपको बताते हैं इस फिल्म ने पहले दिन कितने करोड़ का कारोबार किया. यह भी पढ़ें: HBD Boney Kapoor: बोनी कपूर को राखी बांधती थीं श्रीदेवी, एक्ट्रेस के प्यार में पढ़ अपनी पत्नी को दिया था धोखा

ऊंचाई फिल्म पोस्टर
ऊंचाई फिल्म पोस्टर

पहले दिन कमाए इतने करोड़

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, डैनी डेंजोगप्पा, बोमन ईरानी, ​​परिणीति चोपड़ा, नीना गुप्ता और सारीका अहम रोल प्ले कर रहे हैं. इस फिल्म को क्रिटिक्स ने काफी अच्छे रिव्यू दिए हैं. वहीं दर्शकों ने भी भरपूर प्यार दिया. वहीं कलेक्शन के बारे में आपको बताए तो इस फिल्म ने अपने पहले दिन ट्रेंड्स के मुताबिक तकरीबन दो करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. वहीं ऐसी उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म वीकेंड में और भी अच्छा बिसनेस कर सकती है.

स्टार्स के दिल को छू गई ये फिल्म 

वैसे देखा जाए तो दर्शकों के साथ-साथ स्टार्स को भी ये फिल्म काफी पसंद आई है. हाल ही में मुंबई में ऊंचाई की स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां पर जया बच्चन, कंगना रनौत, सलमान खान, शहनाज गिल जैसे कई सितारों ने शिरकत की थी. वहीं इस फिल्म को देखने के बाद शहनाज फूट-फूटकर रोई भी थी. शहनाज ने फिल्म देखने के बाद अपना रिएक्शन दिया था और कहा था कि वो ये फिल्म देखकर काफी रोई है और सबको ये फिल्म देखनी चाहिए.  यह भी पढ़ें: Ranjeet Birthday: विलेन रंजीत के प्यार में दीवानी हो गई थी ये एक्ट्रेस, राजेश खन्ना ने तोड़ दिया था रिश्ता

Unnchai
Unnchai Poster

फिल्म की कहानी है दिलचस्प 

बता दें, ये फिल्म 4 बुजुर्ग दोस्तों की कहानी है. जिसमें एक दोस्त की ख्वाहिश को पूरा करने के लिए बाकी तीन दोस्त अपनी उम्र और सेहत का ख्याल किये बिना ही ट्रेकिंग की तैयारी करते हैं और माउंट एवरेस्ट पर जाते हैं. फिल्म में तीनों दोस्त हवा, बारिश और तूफान को पार करके माउंट एवरेस्ट पर पहुंचते हैं और अपने दोस्त भुपेन का सपना पूरा करते हैं.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ श्रुति राव संग दिनेश लाल हुए रोमांटिक, वायरल हुआ ‘पायल के घुंघरुआ’ गाना!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply