शूटिंग के पहले दिन नर्वस हुए अमिताभ बच्चन! ट्वीट कर कहा- ‘हालत खराब, तनाव की आशंका…’

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इसी के साथ ही वह इस उम्र में भी किसी ना किसी प्रोजेक्ट के साथ काम करते नजर आते हैं। इस बार वह अपकमिंग फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ 'मेयडे' (Mayday) में नजर आएँगे।

  |     |     |     |   Updated 
शूटिंग के पहले दिन नर्वस हुए अमिताभ बच्चन! ट्वीट कर कहा- ‘हालत खराब, तनाव की आशंका…’
अमिताभ बच्चन (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इसी के साथ ही वह इस उम्र में भी किसी ना किसी प्रोजेक्ट के साथ काम करते नजर आते हैं। इस बार वह अपकमिंग फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ ‘मेयडे’ (Mayday) में नजर आएँगे। इसी फिल्म की शूटिंग को लेकर अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें वह गाड़ी से उतरकर जाते दिखाई पड़ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने अपने इस ट्वीट के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा “नई फिल्म का पहला दिन, और हालत खराब। तनाव की आशंका।” अमिताभ का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया। अमिताभ के इस ट्वीट पर एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने भी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

अमिताभ के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने लिखा है “सर ये बात तो मुझे कहनी चाहिए। बहुत ज्यादा थ्रिल्ड, नर्वस और एक्साइटेड हूं आपके साथ काम शुरू करने के लिए।” बता दें कि रकुल प्रीत अमिताभ के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्होंने हाल ही में ये बात कही भी थी।

बता दे ‘मेयडे’ फिल्म की कहानी संदीप केवलानी और आमिल कीयान खान ने लिखी है। फिल्म की लीड स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत के अलावा अजय देवगन, अंगीरा धार, आकांक्षा सिंह और मनमीत सिंह अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

दिल्ली में मचे बवाल के बाद हिमांशी खुराना का बयान! कहा- ‘किसानों का सपोर्ट करते रहें’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply