Corona पर दिए जा रहे ज्ञान पर अमिताभ बच्चन ने किया शेयर, कहा- अमावस्या के दिन, चांद रेवती…

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने 22 मार्च के कोरोनावायरस (Covid 19) पर पड़ने वाले ज्योतिष प्रभाव को लेकर दिए जा रहे ज्ञान को अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है। अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया।

  |     |     |     |   Updated 
Corona पर दिए जा रहे ज्ञान पर अमिताभ बच्चन ने किया शेयर, कहा- अमावस्या के दिन, चांद रेवती…
अमिताभ बच्चन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Janta Curfew: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के नाम संबोधन में देश की जनता (Janta Curfew) से 22 मार्च यानी आज सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक अपने अपने घरों में ही रुकने की बात कही। इसी के साथ पीएम मोदी ने सभी से शाम 5 बजे 5 मिनट तक ताली-थाली या शंख बजाने की बात भी कही। इस अपील पर पूरे देश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Modi) का साथ दिया। पीएम मोदी की अपील पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी ताली-थाली बजाने में बढ़चढ़ हिस्सा लिया। वहीं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने 22 मार्च के कोरोनावायरस (Covid 19) पर पड़ने वाले ज्योतिष प्रभाव को लेकर दिए जा रहे ज्ञान को अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है। अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट के माध्यम से 22 मार्च के दिन का कोरोनावायरस (Coronavirus) पर प्रभाव को बताते हुए अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, “यह ज्ञान दिया जा रहा है कि 22 मार्च को 5 बजे अमावस्या के दिन, महीने का सबसे काला दिन, वायरस, बैक्टीरिया और बुरी ताकतें अपने सबसे ज्यादा प्रभाव में होगीं। ताली और शंख की कंपन से इस वायरस की पोटेंसी कम या नष्ट हो जाएगी। चांद नए नक्षत्र ‘रेवती’ में प्रवेश करेगा। संचयी कंपन रक्त प्रवाह को बेहतर करेगा।”

Janta Curfew: अमिताभ बच्चन ने पीएम मोदी की अपील पर जमकर बजाई ताली, देखें वीडियो

बता दें जनता कर्फ्यू के दौरान अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा, बेटा अभिषेक बच्चन, बहु ऐश्वर्या राय बच्चन और नातिन के साथ छत पर नजर आए। अमिताभ बच्चन ने पूरे जोश के साथ पीएम मोदी की अपील का समर्थन किया। अमिताभ ने सोशल मीडिया के माध्यम से कई ट्वीट कर जनता कर्फ्यू का भी समर्थन किया।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस ट्वीट पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोरोनावायरस (Coronavirus) से भारत में अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, इससे संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर कुल 400 के पार पहुंच गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि रविवार को गुजरात, बिहार और महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से मौत के एक-एक मामले सामने आए हैं। इससे पहले कर्नाटक, दिल्ली, महाराष्ट्र और पंजाब में एक-एक मौत हुई थी। कोरोना के प्रभाव को देखते हुए अब बहुत सी राज्य सरकारों ने lockdown करने का फैसला किया है। वहीं पंजाब सरकार ने पूरे राज्य में कर्फ्यू लगा दिया है।

बॉलीवुड सेलेब्स ने भी पीएम मोदी की अपील पर जमकर बजाई ताली-थाली, देखें तस्वीरें

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply