Lockdown के चलते अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, अलिया भट्ट और रजनीकांत ने बनाई Corona पर शॉर्ट फ़िल्म

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते देशभर में हुए लॉक डाउन के समय आम जनता से लेकर बड़े-बड़े नेता टीवी स्टार और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी सभी को घर पर रहने की हिदायत दे रहे हैं, हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है! फिल्म को ऐसे बनाया गया है जैसे अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट(Alia Bhatt), दिलजीत दोसांझ(Diljit Dosanjh), प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) और साउथ के बहुत सारे सुपरस्टार्स एक साथ एक घर पर ही हैं।

  |     |     |     |   Published 
Lockdown के चलते अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, अलिया भट्ट और रजनीकांत ने बनाई Corona पर शॉर्ट फ़िल्म

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते देशभर में हुए लॉक डाउन के समय आम जनता से लेकर बड़े-बड़े नेता टीवी स्टार और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी सभी को घर पर रहने की हिदायत दे रहे हैं लेकिन, कुछ लोग हैं जो इस बात को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं और बिना वजह अपने घरों से निकाल रहे हैं और अपने साथ-साथ पूरे देश को खतरे में डाल रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स ने अपनी क्रिएटिविटी के जरिए एक बार फिर लोगों को यह समझाने की कोशिश की है कि घर पर रहे। हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, समझ लीजिए कि यह है एक शॉर्ट फिल्म है।

इस वीडियो में अमिताभ बच्चन अपना एक काला चश्मा ढूंढ रहे हैं। फिल्म को ऐसे बनाया गया है जैसे अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट(Alia Bhatt), दिलजीत दोसांझ(Diljit Dosanjh), प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) और साउथ के बहुत सारे सुपरस्टार्स एक साथ एक घर पर ही हैं। इस फ़िल्म के खत्म होते-होते अमिताभ बच्चन लोगों को बताते हैं कि यह फिल्म आपको ऐसी लग रही होगी कि हमने एक साथ बनाई है, लेकिन ऐसा नहीं है यह सब कुछ हमने अपने अपने घर पर शूट किया है और मेरा निवेदन है कि आप भी जितना हो सके अपने घर पर रहें।

यहां देखिये अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर की गई ये शॉर्ट फ़िल्म और देखिये इसके ज़रिये दिया गया महत्वपूर्ण सन्देश!

View this post on Instagram

When you see that the cause is greater than the idea you dreamt of .. there is just immense joy and gratitude for all my colleagues and friends in the making of this historic effort ! WE ARE ONE and WE SHALL OVERCOME ! Jai Hind ! जब विषय देश हित का हो, और आपका संकल्प आपके सपने से भी ज़्यादा विशाल हो ; तब फिर इस ऐतिहासिक प्रयत्न का उल्लहास और कृतज्ञ भाव, अपने फ़िल्म उद्योग के सह कलाकारों और मित्रों के लिए ! हम एक हैं … टल जाएगा, ये संकट का समाँ ! नमस्कार ! जय हिंद !

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

अमिताभ बच्चन ने इस साढ़े 4 मिनट लंबे वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि “जब विषय देश हित का हो, और आपका संकल्प आपके सपने से भी ज़्यादा विशाल हो ; तब फिर इस ऐतिहासिक प्रयत्न का उल्लहास और कृतज्ञ भाव, अपने फ़िल्म उद्योग के सह कलाकारों और मित्रों के लिए !
हम एक हैं … टल जाएगा, ये संकट का समाँ ! नमस्कार ! जय हिंद !”

बता दें कि अमिताभ, रणबीर और आलिया जल्द ही एक साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इन सभी कलाकारों का एक साथ इस तरह आना और इतने महत्वपूर्ण मुद्दे पर इस क्रिएटिव तरीके से बात करना काफी इंप्रेसिव है। शायद अब इनके फैंस और वह लोग इस बात को समझ जाएं कि घर पर रहना कितना जरूरी है। कोरोना के चलते देशभर में 4000 केसेस हैं जिसमें 100 से भी अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply