अमिताभ ने पोती आराध्या की परफॉर्मेंस को लेकर किया ट्वीट, लिखा- मुझे तुम पर गर्व है

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का एक ट्वीट बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने अपनी पोती की स्कूल परफॉर्मेंस को लेकर एक मैसेज लिखा है।

  |     |     |     |   Updated 
अमिताभ ने पोती आराध्या की परफॉर्मेंस को लेकर किया ट्वीट, लिखा- मुझे तुम पर गर्व है
अभिषेक, आराध्या और अमिताभ बच्चन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का एक ट्वीट बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने अपनी पोती की स्कूल परफॉर्मेंस को लेकर एक मैसेज लिखा है। शनिवार को अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के स्कूल में वार्षिक समारोह का आयोजन हुआ। जिसमें आराध्या ने भी भाग लिया। इसी के वीडियो को लेकर अमिताभ बच्चन ने ये ट्वीट किया है।

आराध्या की ये परफॉर्मेंस देखकर आपको भी उनपर गर्व होगा। जब अमिताभ बच्चन ने आराध्या की परफॉर्मेंस देखी तो वह भी पोती आराध्या के साथ अन्य लड़कियों की तारीफ़ किये हुए नहीं रह पाए। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से आराध्या की परफॉर्मेंस को लेकर एक ट्वीट किया है और साथ ही वीडियो भी शेयर की है।

अमिताभ बच्चन ने आराध्या बच्चन के परफॉर्मेंस की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है कि सबसे गर्वित पल और आवाज.. लड़कियों की.. आराध्या की, मेरी अपनी..’

अभिषेक – ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन ने अपने स्कूल के इस कार्यक्रम में भाग लिया और लड़कियों पर आधारित एक परफॉर्मेंस दी। इस परफॉर्मेंस के दौरान आराध्या ने एक छोटी सी स्पीच दी और बताया कि कैसे लड़कियां ताकतवर हैं और किसी के सामने नहीं झुकती हैं।

बता दें धीरूभाई अम्बानी इंटरनेशनल स्कूल में आराध्या बच्चन के साथ शाहरुख खान के बेटे अबराम खान, करिश्मा कपूर की बेटी समायरा और अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटी के बच्चे पढ़ते हैं। इस स्कूल के वार्षिक समारोह में बच्चन परिवार के साथ-साथ शाहरुख खान (Shahrukh khan) और गौरी खान (Gauri khan), लारा दत्ता (Lara Dutta), महेश भूपति, ऋतिक रोशन(Hritik Roshan), करिश्मा कपूर आदि सितारों ने शिरकत की थी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply