डायरेक्टर राकेश कुमार के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंचे अमिताभ बच्चन का छलका दर्द, कहा- “मैं नहीं देख पाऊंगा”

अमिताभ बच्चन की फिल्मों के डायरेक्टर राकेश कुमार का हाल ही में निधन हो गया था. अमिताभ बच्चन ने उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुए. उन्होंने इसका कारण बताया और अपना दर्द भी जाहिर किया.

  |     |     |     |   Updated 
डायरेक्टर राकेश कुमार के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंचे अमिताभ बच्चन का छलका दर्द, कहा- “मैं नहीं देख पाऊंगा”

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) दिवंगत डायरेक्टर राकेश कुमार (Rakesh Kumar) के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुए. जिसके बाद उन्होंने एक ब्लॉग के जरिए अपना दर्द जाहिर किया. 10 नवंबर को राकेश कुमार ने अंतिम सांस ली थी. लंबे समय से राकेश कैंसर से पीड़ित थे. 13 नवंबर यानी रविवार को उनके लिए प्रार्थना सभा रखी गई थी. जिसमें बॉलीवड इंडस्ट्री के तमाम सेलिब्रिटीज पहुंचे थे. यह भी पढ़ें: राम चरण ने अक्षय कुमार संग हिट गाने ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ पर किया जमकर डांस, ये वीडियो नहीं कर सकते मिस

अमिताभ बच्चन
Amitabh Bachchan and Rakesh Kumar

अमिताभ ने लिखा इमोशनल पोस्ट 

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, ‘एक और दुख भर दिया, एक और साथी हमें छोड़कर चला गया. राकेश कुमार फिल्म जंजीर में प्रकाश मेहरा के पहले असिस्टेंट डायरेक्टर थे. फिर प्रकाश मेहरा की दूसरी फिल्म के लिए स्वतंत्र डायरेक्टर रहे. उन्होंने हेरा फेरी, खून पसीना, मिस्टर नटवरलाल जैसी फिल्में बनाईं. वह सेट के अलावा सामाजिक तौर से तमाम कार्यक्रमों में शामिल होते थे. एक के बाद एक सब चले गए लेकिन राकेश कुमार जैसे कुछ लोग अपनी छाप छोड़ जाते हैं, जिसे मिटा पाना मुश्किल होता है. स्क्रीन प्ले और डायरेक्शन की उनकी समझ, उनका लेखन और कुछ समय में ही एग्जीक्यूशन, फिल्म नट्टू और फिल्म याराना के दौरान लोकेशन पर मौज-मस्ती.’ यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के बाद अब इस एक्टर के घर गूजेंगी किलकारी, सलमान खान ने कर दिया है खुलासा!

अमिताभ बच्चन
Amitabh Bachchan Blog

अमिताभ का छलका दर्द 

अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा, ‘उन्हें अपने टैलेंट पर पूरा भरोसा था और ऑड डे पर हमें शूटिंग से ब्रेक की आजादी देते थे, ताकि हमें आराम मिल सके और हम आसपास घूम सके. वह बेहद मिलनसार और खुशमिजाज इंसान थे, जो अपने साथ काम करने वाले कलाकारों को किसी भी तरह की समस्या में उनके साथ खड़े रहते थे. मैं उनके अंतिम संस्कार में जाने से हिचकिचाऊंगा, क्योंकि मैं राकेश कुमार को इस तरह से नहीं देख पाऊंगा. आपने अपनी कहानी के आइडिया और फिल्म से हम जैसे कई लोगों की खास बनाया. आप हमेशा याद आएंगे.’

अमिताभ
Amitabh Bachchan Blog

यह भी पढ़ें: Ranjeet Birthday: विलेन रंजीत के प्यार में दीवानी हो गई थी ये एक्ट्रेस, राजेश खन्ना ने तोड़ दिया था रिश्ता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply