Old Is Gold: 76 साल के अमिताभ बच्चन ने यूं दी सलमान खान को पटखनी

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में 76 वां जन्मदिन मनाए हैं। वैसे तो हमारे बिग बी 76 के हो गए हैं लेकिन काम के मामले में तो सलमान खान को भी पछाड़ दिए हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Old Is Gold: 76 साल के अमिताभ बच्चन ने यूं दी सलमान खान को पटखनी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में 76 वां जन्मदिन मनाए हैं। वैसे तो हमारे बिग बी 76 के हो गए हैं लेकिन काम के मामले में तो सलमान खान (Salman Khan) को भी पछाड़ दिए हैं। इनके जज्बा, एनर्जी के आगे उम्र की ढलान दिखती ही नहीं है। कौन बनेगा करोड़पति ने कमाल कर दिया है।

इस शो के दौरान बिग बी की एनर्जी बिग बॉस के सारे कलाकारों के मेहनत पर पानी फेर दी है। सच है ये, केवल सलमान खान ही नहीं इनकी एनर्जी के आगे तो जसलीन मथारू और अनूप जलोटा की चर्चित लव स्टोरी भी पिछड़ गई है। अफवाहों का बाजार जितना गर्म कर लो लेकिन बिकता तो वही है जो असल में दिखता है। हम आगे इसका मतलब भी समझाएंगे और सच भी बताएंगे।

हर बार की तरह इस बार भी टीवी के टॉप 10 सीरियल की टीआरपी रेटिंग लिस्ट आ चुकी है। लेकिन इस खबर को जानने से पहले दिल को थाम लिजिए। क्योंकि अगर आप अमिताभ बच्चन या सलमान खान के फैन हैं तो आपको शॉकिंग न्यूज मिलने वाली है। हां, शॉकिंग न्यूज… मतलब कि खुशखबरी और दुखखबरी दोनों है। वैसे आप तो समझ गए होंगे कि आगे कौन है, टीआरपी का सिकंदर कौन है और टीआरपी का टॉपर कौन है? लेकिन बिग बॉस के फैंस को जो झटका मिलने वाला है वह तो भाई, बर्दाश्त नहीं कर पाओगे।

देखें वीडियो…

काम ना आई गरमा-गरम बातें

जानकारी के मुताबिक, बार्क (BARC) की टॉप 10 की लिस्ट में कौन बनेगा करोड़पति 7380 रेटिंग के साथ तीन नंबर है। तो वहीं, सबसे ज्यादा कंट्रोवर्सी वाला बिग बॉस टॉप 15 से बाहर चल गई है। लगा ना झटका! अब आप समझ गए ना कि अफवाह फैलाने या हो हल्ला करने से कुछ नहीं होने वाला। वैसे कौन बनेगा करोड़पति का जलवा कायम है। और हो भी क्यों ना क्योंकि इस उम्र में भी बिग बी जितना मेहनत करते हैं उतना जीम करने वाले भी नहीं कर सकते हैं। हालांकि बिग बॉस का टीआरपी रेट में पिछड़ना बुरी खबर है। देखते हैं सल्लू भाई कौन सा एनर्जी ड्रींक घरवालों को पिलाते हैं। सलमान को शो का टीआरपी बढ़ाने के लिए ही हॉस्ट बनाया गया लेकिन बिग बी ने तो इनके अरमानों पर पानी फेर दिया।

ये भी निकल गए आगे

एकता कपूर के नागिन 3 सीरियल ने पहले स्थान पर कब्जा जमाया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही दूसरे नबंर पर जी टीवी का फेमस सीरियल कुंडली भाग्य है। जो कि पिछले हफ्ते तीसरी पोजीशन पर थी। इसके साथ ही ये रिश्ता क्या कहलाता है चौथे नबंर पर है। पांचवे नबंर पर स्टार प्लस का सीरियल कुल्फी कुमार बाजवाला है। टॉप 5 के बाद यदि बात करें स्टार भारत का सीरियल राधा कृष्ण छठे, सातवें स्थान पर इंडियन आइडल सीजन 10, आठवें स्थान पर सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’, नौवें स्थान पर है सभी के चहरे पर मुस्कान लाना वाला सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा और 10 वें स्थान पर इश्क सुभान अल्लाह है।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply