अमिताभ बच्चन हो रहे हैं ट्रोल, लोगों ने कहा ‘शर्मिंदगी! यह आपकी साउथ सिनेमा के ज्ञान की कमी को दर्शाता है!’

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस तस्वीर में नागार्जुन(Nagarjun), शिवराज कुमार (Shivraj Kumar) और प्रभु (Prabhu) के साथ हैं। लेकिन कर दी है एक बड़ी गलती!

  |     |     |     |   Published 
अमिताभ बच्चन हो रहे हैं ट्रोल, लोगों ने कहा ‘शर्मिंदगी! यह आपकी साउथ सिनेमा के ज्ञान की कमी को दर्शाता है!’
अमिताभ बच्चन साउथ सुपरस्टार्स के साथ (फोटो - ट्विटर))

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने सोशल अकाउंट पर बहुत एक्टिव रहते हैं।ट्विटर और ब्लॉग लिखना मानो उनका रोज़ का काम है। लेकिन, हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा लिख दिया जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने उनके ट्वीट को ठीक करने की दरखास्त तो की ही है बल्कि, साउथ सिनेमा में उनके ज्ञान पर भी सवाल उठाए हैं।

दरअसल, अमिताभ ने हाल ही में अपने सॉइल अकाउंट पर एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अमिताभ अपनी पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) और साउथ स्टार्स नागार्जुन(Nagarjun), शिवराज कुमार (Shivraj Kumar) और प्रभु (Prabhu) के साथ हैं। लेकिन, इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ ने जो कैप्शन लिखा है उसपर लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। अमिताभ ने इस कैप्शन में एक्टर प्रभु को ‘प्रभुदेवा’ लिख दिया है जो कि डायरेक्टर और कोरियोग्राफर हैं। इसपर ट्विटर के सदसयो ने उन्हें इस ट्वीट को ठीक करने के लिए कहा।

अमिताभ यहाँ साउथ के तीन सुपरस्टार्स के सुपरस्टार बच्चों के साथ किसी शूट के लिए थे। वैसे, सोशल मीडिया पर अपने विचार शेयर करने पर अमिताभ काफी सजग रहते हैं और अपने फैंस को निराश करना उन्हें बिलकुल पसंद नहीं है। शायद वो अब तक अपनी इस गलती के बारे में नहीं जाते, नहीं तो वो ट्विटर पर ही लोगों से इस तरह की गलती पर माफ़ी मांग लेते हैं। जरा द्केहिये ट्विटर पर उनके प्रशंसक क्या क्या कह रहे हैं –

फिल्मों की बात की जाए तो, पिछले कई दिनों से अमिताभ बीमार चल रहे थे। और अब वो धीरे धीरे फिर से अपने काम में लग लग गए हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘झुण्ड’ के पोस्टर को रिलीज़ किया है। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने जया और कटरीना कैफ के साथ भी एक ऐड शूट किया है। इसके अलावा वो फिल्म ‘चेहरे’ और ‘गुलाबो सीताबो’ में ही नजर आएँगे।

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply