अमिताभ बच्चन ने जलसा में लहराया राष्ट्रीय ध्वज, लिखा ये ब्लॉग

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अक्सर अपनी दिल की बात अपने ब्लॉग के जरिये या सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये शेयर किया करते हैं। वही अब अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने राष्ट्रीय ध्वज को लेकर नया ब्लॉग लिखा हैं। और कई बातें शेयर किया हैं।

  |     |     |     |   Published 
अमिताभ बच्चन ने जलसा में लहराया राष्ट्रीय ध्वज, लिखा ये ब्लॉग
अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के बिग बी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पर्सनल हो या ऑफिशल पोस्ट अपने लोगो के लिए अक्सर शेयर करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के लाखो में फैंस हैं। अमिताभ (Amitabh Bachchan) भी अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ इंट्रेस्टिंग शेयर करते रहते हैं। हाल ही में पीएम मोदी द्वारा नए संसद भवन का उद्घाटन हुआ हैं। इसी सिलसिले में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक प्यारा सा पोस्ट किया हैं। साथ ही उन्होंने ब्लॉग भी शेयर किया हैं। पोस्ट शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने घर जलसा में तिरंगा फहराया और ये तस्वीर शेयर की हैं।

Image
Amitabh Bachchan

पोस्ट किया शेयर :

आपको बता दें, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अक्सर अपनी दिल की बात अपने ब्लॉग के जरिये शेयर किया करते हैं। वही अब अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने राष्ट्रीय ध्वज को लेकर नया ब्लॉग लिखा हैं। अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने लिखा कि, ‘राष्ट्रीय ध्वज फहराने की इजाजत आम नागरिक को कुछ दिन पहले नहीं थी। इसके बाद सांसद नविन जिंदल कोर्ट गए और झंडा फहराने का अधिकार लिया। जैसे ही फैसला उनके पक्ष में आया मैं अपना राष्ट्रीय झंडे को तुरंत घर पर फेहराया।

Image
Amitabh Bachchan

जो लोग इतवार को जलसा में आते होंगे उन्होंने नोटिस किया होगा। आगे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा कि, निश्चित रूप से कई प्रतिबंध थे। कैसे इसे उतरा जाये, कैसे फहराया जाये, साइज, मैटीरियल, यह खादी का होना चाहिए। 2014 तक बैंगलोर जिसे बेंगलुरु कहते हैं, के एक विशेष स्टोर से खरीदा जाना था अब हर में इसके लिए कैंपेन चलना चाहिए कि हर घर में इसे गर्व से फहराया जाए।

Image
Amitabh Bachchan

पुराने दिनों को किया याद :

आगे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने 15 अगस्त 1947 में भारत की आजादी पर भी बात की और अपने इलहाबाद में बिताये पल के बारे में बात करते हुए कहा कि, 5 साल का मैं अपने इलाहाबाद के घर में हाथ में तिरंगा लिए, बरामदे में देशभक्ति, पहचान, अपना तिरंगा, हमारा तिरंगा होने के गर्व से भरा हुआ… पुरानी यादों को वापस से बात करते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बताया कि, एक शूट के लिए मुझे कुछ लाइन्स गाने के लिए कही गईं, मैंने गाईं… राष्ट्रीय भावनाओ से किसी भी तरह का जुड़ाव गर्व की बात है। अंत में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा की में एक भारतीय होने पर गर्व। मेरा गौरव !! जय हिन्द !!

 

शहनाज गिल वॉटरफॉल देखने पहुंची, शेयर किया ये प्यारा सा ब्लॉग !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply