अमिताभ बच्चन ने 7 सेलेब्स को दिया मजेदार चैलेंज, भूमि और आयुष्मान ने दिया ये रिएक्शन

लीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इस समय अमिताभ अपनी आगामी फिल्म 'गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo )' का सोशल मीडिया के माध्यम से ही प्रमोशन कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Published 
अमिताभ बच्चन ने 7 सेलेब्स को दिया मजेदार चैलेंज, भूमि और आयुष्मान ने दिया ये रिएक्शन
आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और अमिताभ बच्चन की तस्वीर

लॉकडाउन (Lockdown) के चलते बड़े सितारे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। ये सेलेब्स सोशल मीडिया के माध्यम से ही अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं। वहीं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इस समय अमिताभ अपनी आगामी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo )’ का सोशल मीडिया के माध्यम से ही प्रमोशन कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने इन सेलेब्स को ख़ास चैलेंज दिया है।

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने 7 सेलेब्स को टंग ट्विस्टर चैलेंज (Tongue Twister Challenge) दिया है। जिसमें उनकी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ का जिक्र हैं। उन्होंने इस चैलेंज के लिए उन्होंने आयुष्मान खुराना, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, विराट कोहली और कार्तिक आर्यन को टैग किया है।

अमिताभ बच्चन ने ये टंग ट्विस्टर दिया है:

‘गुलाबो की खटर-पटर से तितर-बितर सिताबो
सिताबो के अगर-मगर से उथल-पुथल गुलाबो’

इसको शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा है, बस 5 बार बोलना है ये टंग ट्विस्टर। कोशिश करें आप लोग। करेंगे तो हमारी चांदी हो जाएगी। सिवाए एक के।

अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट पर भूमि पेडनेकर ने लिखा है ‘ओह, ये बहुत मुश्किल होने वाला है।’ वहीं, कार्तिक आर्यन ने कमेंट बॉक्स में लिखा ‘सर पहली चीज ये कि मैं कल करूंगा। अभी रियाज कर रहा हूं।’ अमिताभ की इस पोस्ट पर उनके फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। वहीँ अमिताभ बच्चन के इस चैलेंज के बाद भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना ने चैलेंज पूरा कर वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं।

Unlock 1.0 होते ही बड़ा ड्रम लेकर दारू लेने निकले शक्ति कपूर, वीडियो हुआ वायरल, देखें Video

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply