बेहद खास बर्थडे गिफ्ट पाकर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, देखिए VIDEO…

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 10 में अमिताभ बच्चन को जन्मदिन पर 'मां' की ओर से तोहफा मिला है...

Author   |     |     |     |   Updated 
बेहद खास बर्थडे गिफ्ट पाकर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, देखिए VIDEO…

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 11 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इसके एक दिन पहले ही सोनी टीवी (Sony TV) की ओर से कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) सीजन 10 के मौके पर अनमोल तोहफा दिया गया है। इस तोहफे ने इनको अपनी मां तेजी बच्चन की याद दिला दी। फिर क्या था इस सदी के महानायक का दिल बच्चों की तरह पिघल गया और भावुक हो गए। इस बेहतरीन तोहफा के लिए उन्होंने सोनी टीवी का शुक्रिया अदा किया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, वीडियो सोनी टीवी की ओर से प्रजेंट किया गया है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन की मां तेजी बच्चन की आवाज में मैसेज रिकॉर्ड है। वीडियो प्ले होते ही सुनाई देता है, ’11 अक्टूबर 1942 को साहित्य की प्रख्यात हस्तियां हरिवंश राय बच्चन और तेजी बच्चन ने एक सुंदर रचना रची यानी अमिताभ बच्चन।’ आगे वीडियो में उनकी मां की आवाज में सुनाई देती है, ‘मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं कि मुझे हरिवंश राय जैसा साथी मिला लेकिन अब लोग मुझे मेरे बेटे की वजह से स्नेह देते हैं। मेरे लिए इससे बड़ा सुख नहीं है। भगवान ऐसा दिन तुम्हारे (अमिताभ बच्चन) लिए भी लाए।’ इसके बाद बिग बी बोल उठते हैं, ‘ये मां की आवाज थी, केबीसी और सोनी को शुक्रिया… और क्या कह सकता हूं।’

खास बनेगा जन्मदिन
बताते चलें कि अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना 76 वां जन्मदिन मनाएंगे। वैसे इनके जन्मदिन पर इनकी पूरी कहानी आज सोनी टीवी पर रात 9 बजे ऑन एयर होगी। वहां पर आप उनका पूरा सफर देख पाएंगे। वैसे वीडियो में ये कहा जा रहा है कि बचपन (4साल) में बिग बी की लंबाई के कारण अक्सर टिकट लेना पड़ता था। इसके अलावा बिग बी के यादगार लम्हों को इसमें दिखाया जाएगा। वैसे ये कोई पहला मौका नहीं था जब बिग बी भावुक हुए हैं। इससे पहले भी कई बार मंच पर भावुक हो चुके हैं। ऐसे में मां की आवाज सुनकर आंखों का आंसू आना तो स्वभाविक था।

दोनों बच्चों पर गर्व
बिग बी अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन नंदा के बचपन की तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के साथ भावुक और गर्व करने वाला मैसेज भी लिखा था। इस माजरे ने अमिताभ बच्चन की शानदार फिल्म ‘बागबान’ की याद को ताजा कर दी थी। अमिताभ बच्चन ने दोनों बच्चों की सफलता पर गर्व महसूस किया है। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा की आइसक्रीम खाते हुए तस्वीर सांझा किया था। लिखा था, ‘एक किताब के साथ आई थी और बेटे अभिषेक ने ‘मनमर्जियां’ में शानदार अभिनय किया है। ये दोनों पल गौरवांतित कर रहे हैं। बस यूं ही गर्व महससू कराते रहना।’

देखें वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply