फिल्म बदला के सुपरहिट होने पर अमिताभ बच्चन ने शाहरुख खान से मांगा बोनस, किया ये मजेदार ट्वीट

फिल्म 'बदला' की सफलता को लेकर पहले अमिताभ बच्चन ने फिल्म के प्रोड्यूसर शाहरुख खान से पार्टी मांगी थी, अब वह किंग खान से बोनस मांग रहे हैं। बिग बी ने इसको लेकर एक मजेदार ट्वीट किया है।

Author   |     |     |     |   Published 
फिल्म बदला के सुपरहिट होने पर अमिताभ बच्चन ने शाहरुख खान से मांगा बोनस, किया ये मजेदार ट्वीट
अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' के प्रोड्यूसर शाहरुख खान थे। (फोटो- इंस्टाग्राम)

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों को पसंद आई। उनकी फिल्म ‘बदला’ रिलीज के एक महीने बाद भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म सुपरहिट रही है और अभी तक इस फिल्म ने 86 करोड़ रुपये (भारत) का कलेक्शन किया है। फिल्म समीक्षकों ने भी इसे काफी सराहा। ‘बदला’ के प्रोड्यूसर शाहरुख खान थे और फिल्म की सफलता के बाद उन्होंने कोई पार्टी नहीं रखी। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने उन्हें सोशल मीडिया पर घेरते हुए मजाकिया अंदाज में नाराजगी जाहिर की।

पार्टी की मांग के बाद फिल्म की लगातार कमाई को देखते हुए अमिताभ बच्चन अब शाहरुख खान से बोनस मांग रहे हैं। उन्होंने एक ट्वीट कर कहा, ‘मान्यवर, राजा धीरज (KING KHAN) सुनने में आया है कि बदला फिल्म आपके फिल्मी करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म है। तो भाई साहेब, कंपनी में जब सफलता मिलती है, या जब कोई अच्छा काम करता है, तो तोहफे के रूप में उसे इनाम दिया जाता है। तो लाइए, हमारा बोनस।’

अमिताभ बच्चन ने किया यह ट्वीट…

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने फैंस के एक कमेंट में शाहरुख खान को टैग करते हुए लिखा था, ‘शुक्र है किसी ने तो इस फिल्म की खामोश सफलता के बारे में बात की, क्योंकि ना तो निर्माता, न डिस्ट्रीब्यूटर, न ही ऑनलाइन निर्माता और न ही फिल्म इंडस्ट्री से किसी और ने इस फिल्म की सफलता के बारे में अभी तक बात की है।’ इसके जवाब में शाहरुख खान ने लिखा, ‘सर हम तो कब से इंतजार कर रहे हैं। वैसे आप हम सबको पार्टी कब दे रहे हैं। हम हर रात जलसा के बाहर इंतजार करते हैं।’

जिसके बाद अमिताभ बच्चन भी शाहरुख खान को जवाब दिए बिना रह नहीं पाए। उन्होंने लिखा, ‘ओए, फिल्म में काम हमने किया, फिल्म का निर्माण आपने किया, प्रमोशन में निस्वार्थ योगदान हमने दिया, अब पार्टी भी हम दें? जलसा के बाहर रात को कोई नजर नहीं आता।’ शाहरुख भी चुप नहीं रहे, उन्होंने इसके जवाब में लिखा, ‘सर फिल्म आपकी है, एक्टिंग आपकी है, हिट आपकी वजह से है। आप ना होते तो ये फिल्म ही ना होती। तो पार्टी भी??’ बताते चलें कि ‘बदला’ फिल्म बीते 8 मार्च को रिलीज हुई थी। सस्पेंस-थ्रिलर इस फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया था।

तापसी पन्नू ने अमिताभ बच्चन के बारे में कहा…?

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply