सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की तबियत बिगड़ी, तड़के 3 बजे अस्पताल में कराया गया भर्ती

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बीते तीन दिनों मुंबई के नानावती अस्पताल में रुटीन चेकअप के लिए भर्ती हैं। मंगलवार की सुबह करीब 3 बजे उन्हें अस्पताल लाया गया।

Author   |     |     |     |   Updated 
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की तबियत बिगड़ी, तड़के 3 बजे अस्पताल में कराया गया भर्ती
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के शहंशाह उर्फ ​​अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पिछले तीन दिनों से मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। बिग बी को मंगलवार (15 अक्टूबर) सुबह 3 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, अभी तक उनके भर्ती होने को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी शेयर सामने नहीं आई है। कहा जा रहा है कि उन्होंने रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। कहा तो ये भी जा रहा है कि अमिताभ जी को अस्पताल में 1-2 दिन का समय और लग सकते हैं। उन्हें रविवार को डिस्चार्ज किया जा सकता है।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन को नानावती अस्पताल में जहां भर्ती कराया गया है उसे काफी सीक्रेट रखा गया है। इतना कि किसी सेलेब्स को भी नहीं पता चला कि बिग बी अस्पताल में भर्ती हैं। किसी को भी वहां जाने नहीं दिया जा रहा है। इसे रुटीन चेकअप बताया जा रहा है। लेकिन सवाल ये है कि अगर रुटीन चेकअप है तो क्यों उन्हें सुबह 3 बजे अस्पताल क्यों ले जाया गया। फिलहाल नानावती अस्पताल ने किसी तरह का ऑफिशियल हेल्थ बुलेटिन शेयर नहीं किया है।

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया बच्चन की एक पुरानी तस्वीर अपने ट्विटर पर शेयर की थी। जया बच्चन की इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “द बेटर हाफ .. !! ?? काफी स्पष्ट रूप से अन्य आधा अप्रासंगिक है। इसलिए यहीं काफी है। वहीं उन्होंने शुक्रवार को ट्विटर पर जया बच्चन के साथ एक और तस्वीर शेयर की और लिखा, “करवा चौथ की शुभकामनाएं”

वहीं बिग बी के वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 11 में नजर आ रहे हैं। केबीसी के अलावा अमिताभ बॉलीवुड में अपनी 4 अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चा में चल रहे हैं, जिनमें गुलाबो-सिताबो, ब्रह्मास्त्र, झुंड और चेहरे जैसी फिल्में शामिल हैं। झुंड के साथ ही अमिताभ पहली बार फिल्म सैराट के डायरेक्टर नागराज मंजुले के साथ काम करने जा रहे हैं। वहीं ब्रहास्त्र में वे आलिया, रणबीर और मॉनी रॉय जैसे सितारों के साथ काम करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा अमिताभ गुलाबो सिताबो में आयुष्मान खुराना के साथ भी काम करते दिखेंगे।

ये भी पढ़ें: जब स्मिता पाटिल ने आधी रात में किया था फोन, इस हादसे का पहले ही हो गया था आभास

जब बिग बी की एक फैन ने बांधे अमिताभ बच्चन के तारीफों के पूल…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply