तलाक के बीच गणेश चतुर्थी पर फिर साथ आए चारू असोपा और राजीव सेन, तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान

कुछ समय पहले चारू ने अपने पति राजीव सेन (Rajeev Sen)पर कई तरह के आरोप लगाए थे और ये जोड़ी शादी के कुछ सालों बाद ही अब एक-दूसरे से अलग भी हो चुकी थी. लेकिन गणेशोत्‍सव साथ में मनाने की इन तस्‍वीरों ने सभी को हैरन कर दिया हैं.इन तस्‍वीर में राजीव और चारू अपनी बेटी जियाना के साथ गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाते दिख रहे हैं.दोनों अपनी बेटी को खूब प्यार कर रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
तलाक के बीच गणेश चतुर्थी पर फिर साथ आए चारू असोपा और राजीव सेन, तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान

गणेश चतुर्थी का त्योहार हर साल देश के कई राज्यों मेंबड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है. इस साल भी इस खास त्योहार की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. इस मौके पर बड़े-बड़े पंडाल सजाए जाते हैं और सभी लोग अपने-अपने घरों में भी गणपति की स्थापना करते हैं.गणेश महोत्सव का त्योहार 10 दिनों तक चलता है. इस दौरान भक्तों में अलग ही उत्साह देखा जाता है. गणपति का आगमन ऐसे लगता है जैसे परिवार के कोई सदस्य ही घर आ गए हों. वही टीवी इंडस्ट्री के भी कई स‍ितारे हैं जो आज अपने घरों में बप्‍पा का बड़ी ही धूमधाम से स्‍वागत करते हैं.ऐसा ही कुछ टीवी एक्‍ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) ने भी क‍िया है. जिसकी कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसे देख फैंस हैरान रह गए

Charu Asopa
Charu Asopa

Charu Asopa
Charu Asopa

दोनों ने साथ में मनाया गणेशोत्‍सव

दरअसल, कुछ समय पहले चारू ने अपने पति राजीव सेन (Rajeev Sen)पर कई तरह के आरोप लगाए थे और ये जोड़ी शादी के कुछ सालों बाद ही अब एक-दूसरे से अलग भी हो चुकी थी. लेकिन गणेशोत्‍सव साथ में मनाने की इन तस्‍वीरों ने सभी को हैरन कर दिया हैं.इन तस्‍वीर में राजीव और चारू अपनी बेटी जियाना के साथ गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाते दिख रहे हैं.दोनों अपनी बेटी को खूब प्यार कर रहे हैं. तीनों हैप्‍पी फैमली की तरह नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तस्‍वीर में चारू की सास और राजीव की मां शुभ्रा सेन भी नजर आ रही हैं. इस तस्‍वीर में राजीव अपनी मां और चारू को पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. ये तस्वीरें कपल ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्‍वीरों में दोनों को एक साथ देख फैंस काफी खुश हो गए हैं.यह भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi 2022: अल्लू अर्जुन के पुष्पा स्टाइल में नजर आए गणपति बप्पा, वायरल हुई ये तस्वीरें …

Charu Asopa
Charu Asopa

Charu Asopa
Charu Asopa

राजीव सेन एक्‍ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई हैं

बता दें कि राजीव सेन एक्‍ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई हैं और राजीव ने चारू से 2019 में शादी की थी. ये दोनों प‍िछले साल नवंबर में ही माता-प‍िता बने हैं. लेकिन काफी समय से दोनों के अलग होने की बात मीड‍िया में बताई थी.

यह भी पढ़ें: KRK: अस्पताल में भर्ती हुए कमाल आर खान, अचानक की सीने में दर्द की शिकायत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply