बिहार में चुनाव प्रचार के बाद अमीषा पटेल ने LJP नेता पर लगाए बड़े आरोप, कहा-‘मेरा रेप हो सकता था’

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने LJP नेता डॉक्टर प्रकाश चंद्रा पर बिहार पहुंचने के बाद जबरन चुनाव प्रचार के लिए उन्हें ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है।

  |     |     |     |   Updated 
बिहार में चुनाव प्रचार के बाद अमीषा पटेल ने LJP नेता पर लगाए बड़े आरोप, कहा-‘मेरा रेप हो सकता था’
अमीषा पटेल की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान कई उम्मीदवारों ने अपने चुनाव प्रचार के लिए स्टार्स को बुलाया था। इनमें से औरंगाबाद जिले की ओबरा सीट के लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के उम्मीदवार डॉक्टर प्रकाश चंद्रा (Prakash Chandra) ने भी एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) को प्रचार करने के लिए बुलाया। अमीषा के आने से भारी भीड़ इकट्ठी हुई। लेकिन अब चुनाव प्रचार करने के बाद मुंबई वापस आईं अमीषा ने LJP नेता पर कई बड़े आरोप लगाए हैं।

अमीषा पटेल ने LJP नेता डॉक्टर प्रकाश चंद्रा पर बिहार पहुंचने के बाद जबरन चुनाव प्रचार के लिए उन्हें ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। अमीषा ने कहा कि उन्हें बताया गया था कि जहां चुनाव प्रचार होना है वह जगह पटना के नजदीक है लेकिन ओबरा वहां से काफी दूर था। उन्होंने कहा कि शाम को उन्हें मुंबई लौटना था लेकिन डॉक्टर चंद्रा ने धमकाते हुए उनसे जबरन चुनाव प्रचार कराया।

अमीषा ने आगे कहा ‘मुझे शाम को मुंबई की फ्लाइट पकड़नी थी लेकिन प्रकाश चंद्रा ने मुझसे जबरन चुनाव प्रचार कराया। जब मैंने जाने की बात कही तो उन्होंने कहा कि हम तुम्हें इसी गांव में अकेला छोड़कर चले जाएंगे।’

अमीषा ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रकाश चंद्रा ने उनसे जबरन भीड़ के बीच जाने के लिए कहा था। उन्होंने कहा, ‘चुनाव प्रचार के दौरान हजारों लोगों की भीड़ थी जो पागलों की तरह गाड़ी को ठोक रही थी। प्रकाश चंद्रा ने मुझे गाड़ी से उतरकर भीड़ के बीच जाने के लिए कहा जहां भीड़ कपड़े उछालने के लिए तैयार थी। वहां मेरा रेप भी हो सकता था।’

फरीदाबाद निकिता मर्डर: निकिता की हत्या पर भड़कीं कंगना रनौत! सरकार से की अवॉर्ड देने की मांग

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply