फिल्म अमावास का पहला पोस्टर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में दर्शकों को आएगी डराने

फिल्म अमावस्या का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। इस फिल्म का निर्देशन भूषण पटेल कर रहे हैं। इस फिल्म में सचिन जोशी, विवान भटेना और नरगिस फाखरी है...

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म अमावास का पहला पोस्टर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में दर्शकों को आएगी डराने

बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म अमावास का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। इस फिल्म का निर्देशन भूषण पटेल कर रहे हैं। इस फिल्म में सचिन जोशी, विवान भटेना और नरगिस फाखरी है। फिल्म अमावास का टीजर 5 नवम्बर को रिलीज होने जा रहा है। वहीं बड़े पर्दे पर ये फिल्म 14 दिसम्बर को आएगी।

निर्देशन भूषण पटेल इससे पहले 1920 ईविल रिटर्न्स , रागिनी एमएमएस 2 और अलोन जैसी फिल्में बना चुके हैं। अब वो अपनी नई फिल्म अमावस्या पर काम कर रहे हैं। जो जल्द ही सिनेमाघरों में दिखाई देगी। वहीं एक्ट्रेस नरगिस फाखरी अब हॉरर फिल्मों के जोनर में कदम रखने जा रही हैं।

नरगिस की आखिरी फिल्म बैंजो थी। जो 2016 में आई थी। अब फिलहाल नरगिस अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारियों में बिजी हैं।नरगिस ने फिल्म रॉकस्टार ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कूपर अहम भूमिका में थे। अपनी कमबैक फिल्म की शूटिंग लंदन हुई है।

नरगिस फाखरी फिल्मों से ज्यादा उदय चोपड़ा के साथ रिलेशन के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। नरगिस का उदय चोपड़ा के घर पर आना जाना लगातार चलता रहता है।

नरगिस उदय के फैमिली वालों से इस कदर क्लोज़ हो चुकी हैं कि उदय के घर पर नरगिस को सभी लोग भाभी कहकर बुलाने लगे हैं। लेकिन अब खबरें हैं कि दोनों की राहें एक बार फिर जुदा हो रही हैं।

बताते चलें कि नरगिस और उदय के रिलेशनशिप ने काफी उतार चढ़ाव देखें हैं। पहले नरगिस उदय से शादी करना चाहती थीं तो वो अपने करियर को लेकर गंभीर थे, फिर जब उदय शादी के लिए तैयार हुए तो नरगिस ने अपने करियर की दुहाई दे दी, फिर क्या दोनों के बीच इस बात को लेकर मतभेद हो गए और ये मतभेद दोनों के बीच दूरियों की वजह बन गया।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply