अमाला पॉल ने साउथ इंडस्ट्री की खोली पोल कहा- इनकी फिल्मों में एक्ट्रेस लव सीन्स और आइटम सॉन्ग देने आती हैं

अमाला पॉल  (Amala Paul) ने तेलुगु फिल्मों में सिर्फ साल 2011 से 2015 तक ही काम किया है. इसके बाद अमाला पॉल (Amala Paul) ने कभी किसी तेलुगू फिल्म में काम नहीं किया है. हाल ही में अमाला पॉल  (Amala Paul) ने सिर्फ तेलुगु इंडस्ट्री को छोड़ने को लेकर खुलासा किया और कहा तेलुगू एक्ट्रेस केवल लव सीन्स, गाने और आइटम सॉन्ग के लिए फिल्मों में आती हैं.

  |     |     |     |   Published 
अमाला पॉल ने साउथ इंडस्ट्री की खोली पोल कहा- इनकी फिल्मों में एक्ट्रेस लव सीन्स और आइटम सॉन्ग देने आती हैं

अमाला पॉल (Amala Paul) तमिल इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने 17 साल की उम्र में मलयालम फिल्म ‘नीलातामारा’ से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने तमिल के अलावा मलयालम, कन्नड़ और तेलुगु इंडस्ट्री की कई फिल्मों में भी काम किया है. लेकिन तेलुगु फिल्मों में उन्होंने सिर्फ साल 2011 से 2015 तक ही काम किया है. इसके बाद अमाला पॉल (Amala Paul) ने कभी किसी तेलुगू फिल्म में काम नहीं किया है. हाल ही में अमाला पॉल  (Amala Paul) ने सिर्फ तेलुगु इंडस्ट्री को छोड़ने को लेकर खुलासा किया और कहा तेलुगू एक्ट्रेस केवल लव सीन्स, गाने और आइटम सॉन्ग के लिए फिल्मों में आती हैं.

Amala Paul
Amala Paul

अमाला पॉल ने तेलुगु इंडस्ट्री को लेकर कहा

दरअसल, एक इंटरव्यू में अमाला पॉल  (Amala Paul) ने तेलुगु इंडस्ट्री को छोड़ने को लेकर बात करते हुए कहा- जब मैं तेलुगू इंडस्ट्री में गई तो मुझे लगा कि वहां पारिवारिक माहौल की फिल्में बनाई जाएंगी लेकिन वहां फिल्मों में 2 एक्ट्रेस रखी जाती हैं, जो केवल लव सीन और गानों में डांस करती हैं. ये लोग बहुत कमर्शल सिनेमा बनाते हैं, और मैं उनसे नहीं जुड़ सकी.  यह भी पढ़ें: Brahmastra: तमिलनाडु में ‘ब्रह्मास्त्र’ ने कमाई के मामले में आमिर खान की फिल्म को पछाड़ा, आकड़ा पंहुचा इतने पार

Amala Paul
Amala Paul

तमिल इंडस्ट्री को लेकर कहा

अमाला पॉल  (Amala Paul) ने तमिल इंडस्ट्री को लेकर कहा- मैं यहां तब आई जब लोग नया चेहरा ढूंढ रहे थे. उन्होंने मेरी मदद की. इसके बाद मुझे ऑफर्स मिलने लगे. मैंने 2 ऐसी फिल्में कीं जो कभी रिलीज नहीं हुईं लेकिन फिर भी मुझे मौके मिले. मुझे यहां कलाकार के तौर पर स्वीकार किया गया. इसलिए मैं बड़े स्टार्स के साथ काम कर सकी. यह भी पढ़ें:  Amit Sadh: अमित साध ने किया शराब के ब्रांड का प्रमोशन करने से इंकार, मिली धामकी तो ऐसे दिया जवाब

Amala Paul
Amala Paul

रामचरण और अल्लू अर्जुन जैसे सुपरस्टरार्स के साथ किया काम

बता दें अमाला पॉल  (Amala Paul) ने तेलुगू में रामचरण, अल्लू अर्जुन, नानी जैसे सुपरस्टरार्स के साथ काम किया लेकिन फिर भी उन्होंने इस इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. अमाला पिछली बार तेलुगू फिल्म ‘पिट्टा कथालू’ में एक छोटे से रोल में नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के कलेक्शन को बताया बड़ा हेरफेर, लेना चाहती है करण जौहर का इंटरव्यू

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply