अमाल मलिक ने ‘नेपोटिज़्म’ पर कहा- हमें सलमान खान से मिलने के लिए 7 घंटे इंतज़ार करना पड़ा

सिंगर-कंपोज़र अमाल मलिक (Amaal Malik) ने एक इंटरव्यू में कहा कि जिन लोगों के पीछे एक नाम होता है, उन्हें अधिक पापड़ बेलने पड़ते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
अमाल मलिक ने ‘नेपोटिज़्म’ पर कहा- हमें सलमान खान से मिलने के लिए 7 घंटे इंतज़ार करना पड़ा
अमाल मलिक और सलमान खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Amaal Malik On Nepotism: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से फ़िल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज़्म को लेकर बहस शुरू हो गई है। ये बहस अब थमने का नाम नहीं ले रही है। सोशल मीडिया में कई बड़े सेलेब्स ने नेपोटिज़्म को लेकर खुलकर बयान दिए हैं। वहीं दूसरी तरफ ऐसे सितारे भी बोल रहे हैं जिनके नाम के आगे कोई मशहूर सरनेम लगा है। सिंगर-कंपोज़र अमाल मलिक (Amaal Malik) ने एक इंटरव्यू में कहा कि जिन लोगों के पीछे एक नाम होता है, उन्हें अधिक पापड़ बेलने पड़ते हैं।

अमाल मलिक ने (TOI) से बातचीत में बताया कि मैं अपने पिता के प्रति  सम्मान के साथ यह कहना चाहता हूं कि वो बहुत बड़े कंपोज़र नहीं थे। जैसी सफलता मेरे चाचा अनु मलिक को मिली, उन्हें वैसी सफलता नहीं मिली। इसलिए ऐसा नहीं था कि उनकी सिफारिश करने से मुझे काम मिल गया। उन्होंने अपने हिस्से का काम किया और कुछ सफल भी रहे।

सुशांत की ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर ने बना दिया अनोखा वर्ल्ड रेकॉर्ड, ट्रेलर किया जा रहा है पसंद

अमाल ने आगे कहा उनके भाई अरमान ने जब विशाल ददलानी के लिए पहला गाना गया था तो उन्हें पता भी नहीं था कि अरमान डब्बू मलिक के बेटे हैं। उन्होंने 11 साल की उम्र में फिल्म ‘भूतनाथ’ के लिए स्क्रैच गाया था। उन्हें इसलिए अवसर नहीं मिला क्योंकि वो किसी बड़े नाम वाले व्यक्ति के बेटे थे।

अमाल आगे बताते हैं कि वो अपना संगीत सुनाने सलमान ख़ान से मिलने अपने भाई और मां के साथ उनकी फ़िल्म के सेट पर गये थे। अपनी सीडी सुनाने के लिए हमें 7 घंटे तक इंतज़ार करना पड़ा था। हम किसी से अपना संगीत लॉन्च करवाना चाहते थे या सिर्फ़ यह चाहते थे कि कोई इसकी तारीफ़ कर दे। संगीत अच्छा था, इसलिए उन्होंने हमें अवसर दिया।

सुशांत सिंह केस: संजय लीला भंसाली पहुंचे बांद्रा पुलिस स्टेशन, पुलिस करेगी पूछताछ

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply