नताशा स्टेनकोविच और हार्दिक पंड्या के सगाई पर एक्स-बॉयफ्रेंड अली गोनी का कुछ ऐसा था रिएक्शन, कहीं ये बात

नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने 1 जनवरी को सगाई की खबर से सबको चौका दिया था। रिपोर्ट के मुताबिक, नताशा, हार्दिक से मिलने से पहले वह अली गोनी (Aly Goni) को डेट कर रही थी।

Author   |     |     |     |   Published 
नताशा स्टेनकोविच और हार्दिक पंड्या के सगाई पर एक्स-बॉयफ्रेंड अली गोनी का कुछ ऐसा था रिएक्शन, कहीं ये बात
नताशा स्टेनकोविच, हार्दिक पंड्या और अली गोनी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने 1 जनवरी को सगाई की खबर से सबको चौका दिया था। रिपोर्ट के मुताबिक, नताशा, हार्दिक से मिलने से पहले वह अली गोनी (Aly Goni) को डेट कर रही थी। वें दोनों नाच बलिये 9 रियलिटी शो में बतौर कपल हिस्सा भी हिस्सा भी लिया था। लेकिन बाद में वे दोनों अलग हो गया। हाल ही में जब अली से नताशा और हार्दिक के सगाई के बारे में कहा कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं थी लेकिन वह नताशा और हार्दिक के रिश्ते के बारे में जानते थे।

अली ने कहा- “कुछ समय पहले नताशा ने हार्दिक के बारे में मुझे बताया था। वे दोनों एक दुसरे से बहुत प्यार करते हैं। मुझे याद है, नाच बलिये के दौरान, वो हमेशा उसे कॉल करके हालचाल पूछता रहता था। वे दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं और मैं नताशा के लिए बहुत खुश हूँ। वे दोनों कि जोड़ी सबसे अच्छी है। नताशा बहुत ही अच्छी लड़की है और बहुत ख्याल भी रखती है।”

View this post on Instagram

Forever yes 🥰💍❤️ @hardikpandya93

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

आगे कहा- “सगाई कि बात से नताशा खुद अनजान थी अगर उसे पता होता तो वो मुझे ज़रूर बताती। मैंने जब उसे मैसेज किया तब उसने कहा की मुझे अब भी वह सब महसूस हो रहा है।”

ये भी पढ़े: उर्वशी रौतेला ने हार्दिक पंड्या की मंगेतर नताशा स्टेनकोविच के बारे में कहा “मैं उसे पर्सनली नहीं जानती”

अली और नताशा दोनों 2014 में रियलिटी शो के हिस्सा थे। जब उन्हें इस शो में हिस्सा बनने का ऑफर मिला तब वे दोनों अलग हो चुके थे। शो के दौरान बहुत लोगों को लगता था कि हम दोनों फिर से एक होंगे। इस पर अली कहते हैं कि “नताशा और मैं जानते थे कि हम फिर से रिलेशनशिप में न नहीं आयेंगे। हमने सोच समझकर अलग थे और अब हम अच्छे दोस्त हैं। नाच बलिये का हिस्सा बनने के पीछे एक राज़ था। और मुझे नहीं लगता मैंने जो कुछ भी किया वह मैं फिर कबि किसीके साथ करूँगा।

Hardik Pandya ही नहीं इन Cricketers ने भी Actress से शादी, दखें वीडियो 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply