ऑल्ट बालाजी ने की ‘अपहरण 2’ की तैयारी, दूसरे सीजन में नई कास्ट से बढ़ेगा सस्पेंस-थ्रिलर का मजा!

'ऑल्ट बालाजी' (ALTBalaji) जल्द ही अपनी सुपरहिट वेब सीरीज 'अपहरण' (Apharan 2) का दूसरा सीजन लेकर आ रहा है। इस सीरीज में पुरानी कास्ट के साथ-साथ कई नए किरदारों को जोड़ा जाएगा।

Author   |     |     |     |   Published 
ऑल्ट बालाजी ने की ‘अपहरण 2’ की तैयारी, दूसरे सीजन में नई कास्ट से बढ़ेगा सस्पेंस-थ्रिलर का मजा!
'अपहरण' में अरुणोदय सिंह ने पुलिस अफसर का किरदार निभाया था। (फोटो- इंस्टाग्राम)

‘ओवर द टॉप’ प्लेटफॉर्म्स में ‘ऑल्ट बालाजी’ (ALTBalaji) ने एक के बाद एक कई धमाकेदार वेब सीरीज पेश कर अपनी खास जगह बना ली है। डिजिटल स्पेस में ‘ऑल्ट बालाजी’ की व्यूअरशिप में लगातार इजाफा हो रहा है। यही वजह है कि कंपनी ओरिजिनल कंटेंट पर काफी फोकस कर रही है। पिछले साल ‘ऑल्ट बालाजी’ की वेब सीरीज ‘अपहरण’ को लोगों ने काफी पसंद किया था। इसी वजह से अब कंपनी इसका दूसरा सीजन यानी ‘अपहरण 2’ (Apharan 2) लाने की तैयारी कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘अपहरण’ के सफल होने के बाद मेकर्स इसके दूसरे सीजन की प्लानिंग कर रहे हैं। इस समय सीरीज की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है। इस बार पुराने कलाकारों के साथ कई नए कलाकारों को भी इसमें शामिल किया जाएगा। स्क्रिप्ट का काम पूरा होने के बाद कास्टिंग शुरू की जाएगी। बताया जा रहा है कि दूसरे सीजन में अरुणोदय सिंह, माही गिल और निधि सिंह जरूर दिखेंगे। इस बार सीरीज में सस्पेंस और थ्रिल का ओवरडोज होगा।

बताते चलें कि ‘अपहरण’ में अरुणोदय सिंह ने एक पुलिस अफसर का किरदार निभाया था। जल्द अमीर होने और अपने प्यार (पत्नी) को पाने की चाहत में वह किडनैपिंग का प्लान बनाता है, लेकिन इस प्लान के फेल होने पर वह अपने ही जाल में फंसता चला जाता है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब अपहरण के केस को सुलझाने की जिम्मेदारी अरुणोदय सिंह को ही दे दी जाती है। इस सीरीज को उत्तराखंड में फिल्माया गया था। ‘ऑल्ट बालाजी’ ऐप पर इसके सारे एपिसोड्स मौजूद है। अगर आपने अभी तक इस सीरीज को नहीं देखा है और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर अच्छा कंटेंट तलाश रहे हैं तो आप इसे जरूर देखें।

पर्दे पर बोल्ड कंटेंट दिखाने को गलत नहीं मानती एकता कपूर

एकता कपूर सरोगेसी की मदद से बनींं मां, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply