सोनाक्षी सिन्हा और शेरा के साथ मिलकर सलमान खान ने गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के लिए रखी सरप्राइज पार्टी

सलमान ने गर्लफ्रेंड यूलिया के लिए रखी सरप्राइज पार्टी, सोनाक्षी सिन्हा और शेरा भी मौजूद

Author   |     |     |     |   Published 
सोनाक्षी सिन्हा और शेरा के साथ मिलकर सलमान खान ने गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के लिए रखी सरप्राइज पार्टी

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान से जिसका नाम जुड़ जाता है वो तो फेमस हो ही जाता है। ऐसे ही हम बात कर रहे हैं उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर की जिनका जन्मदिन 24 जुलाई को हुआ था। इस साल वो अपने जीवन के 38 साल पूरे कर चुकी हैं और उनके जन्मदिन को बॉलीवुड सितारों ने काफी अच्छे से सेलिब्रेट किया है जिसके बारे में हम आपको बता देते हैं। कहा ऐसा भी जा रहा है कि, सलमान खान के घर यूलिया ने अपना बर्थडे मनाया।

दरअसल, यूलिया बर्थडे पर उनके दोस्तों ने इस बात का पूरा ध्यान रखा कि वह स्पेशल फील करें। उनके दोस्त उन्हें सरप्राइज देने के लिए आधी रात को केक लेकर पहुंचे। यूलिया ने तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर कीं और सभी को थैंक्स बोला। तस्वीरों में केक लेकर पहुंची सोनाक्षी सिन्हा, मॉडल निकेतन मढोक और दूसरे लोग भी दिखाई दे रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वे सभी यूलिया का बर्थडे मनाने के लिए सलमान के घर पहुंचे थे। सलमान खान और यूलिया वंतूर के बारे में कुछ समय पहले काफी अफवाहें उडी थी कि उन दोनों का अफेयर चल रहा है लेकिन दोनों ने इस पर कुछ नहीं कहा बल्कि दोनों ही चुप रहे जिसके बारे में कभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई।

लेकिन अब ये अफवाह थम चुकी है और इस बात कहीं हद तक भुला भी जा चुका है लेकिन यूलिया का रिश्ता सलमान की फैमिली से अच्छा बना हुआ है अधिकतर इन्हें साथ में ही देखा जाता है। हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सलमान खान इस सरप्राइज पार्टी के कर्ता-धर्ता हैं। सलमान ने ही सोनाक्षी और शेरा के साथ मिलकर सारा बंदोबस्त किया। पार्टी में बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम भी नजर आईं। हालांकि यह अभी भी कंफर्म नहीं कि यह सलमान का ही घर था।

वहीं सलमान खान के बॉडीगॉर्ड ने भी इउलिया को बेहतरीन तरीके से विश किया है जिसे देखकर आप भी खुश ही जायेंगे। सलमान के बॉडीगॉर्ड शेरा की तो उन्होंने विश करते हुए इंस्टा पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें लिखा है, Happy Birthday to the most beautiful soul i know, amazing human being @vanturiulia God bless you with all the happiness in the world

Story Author: मनीषा वतारे

मनीषा वतारे
Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply