अल्लू अर्जुन की आगामी फिल्म ‘पुष्पा’ की पहली झलक का पदार्पण!

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर फिल्म पुष्पा (Pushpa) की अनाउंसमेंट के तुरंत बाद ही लोगों में उत्सुकता बढ़ गई है। लोगों की उत्सुकता को और बढ़ाते हुए इस ड्रामा थ्रिलर फिल्म के निर्माताओं (नवीन येरनेनी और वाई. रवि शंकर की मैथ्री मूवीमेकर्स के तहत मुत्तमसेट्टी मीडिया के साथ ) ने हैदराबाद में एक बड़े इवेंट का आयोजन किया जहा पर उन्होंने फिल्म के पहले स्निक पीक का अनावरण किया जिसका टाइटल था " द इंट्रोडक्शन ऑफ पुष्पराज"। अल्लू अर्जुन के प्रसंशको ने इस इवेंट को अटेंड किया।

  |     |     |     |   Updated 
अल्लू अर्जुन की आगामी फिल्म ‘पुष्पा’ की पहली झलक का पदार्पण!
अल्लू अर्जुन (फोटो: इंस्टाग्राम)

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर फिल्म पुष्पा (Pushpa) की अनाउंसमेंट के तुरंत बाद ही लोगों में उत्सुकता बढ़ गई है। लोगों की उत्सुकता को और बढ़ाते हुए इस ड्रामा थ्रिलर फिल्म के निर्माताओं (नवीन येरनेनी और वाई. रवि शंकर की मैथ्री मूवीमेकर्स के तहत मुत्तमसेट्टी मीडिया के साथ ) ने हैदराबाद में एक बड़े इवेंट का आयोजन किया जहा पर उन्होंने फिल्म के पहले स्निक पीक का अनावरण किया जिसका टाइटल था ” द इंट्रोडक्शन ऑफ पुष्पराज”। अल्लू अर्जुन के प्रसंशको ने इस इवेंट को अटेंड किया।

इस जगह पर प्रशंसकों का जबरदस्त उत्साह देखा गया, जो अल्लू अर्जुन की अगली फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  फिल्म के स्नीक पीक अनावरण एक बड़े सेलिब्रेशन में बदल गया और जहां पर आइकॉन स्टार अपने लोकप्रिय गानों पर थिरकते हुए नज़र आए। इस मौके पर उन्होंने अपने लोकप्रीय गीतों पर दिल खोलकर डांस किया और वहां पर मौजूद प्रसंशको ने इसका भरपूर आनंद उठाया। इस कार्यक्रम में अल्लू अर्जुन, फिल्म के निर्देशक सुकुमार और निर्माता मौजूद थे।

https://www.instagram.com/p/CNZBo1aAoQG/?igshid=1lxbp8qswr6vb

इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण ” द इंट्रोडक्शन ऑफ पुष्पराज” था जहां पर अल्लू अर्जुन के किरदार की एक झलक देखने को मिला। इस फिल्म के जरिए एक बार फिर अल्लू अर्जुन, निर्देशक सुकुमार और म्यूज़िक दिग्गज देवी श्रीप्रसाद एक साथ काम करते हुए नज़र आ रहे हैं। इससे पहले इस तिकड़ी ने आर्या और आर्या २ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी हैं।

देश का धन्यवाद करते हुए अल्लू अर्जुन ने कहा, “मैं अन्य भाषाओं के सभी दर्शकों को धन्यवाद देना चाहता हूं। चाहे वो तमिल हों , मलयालम हों, कन्नड़ हों या उत्तर भारतीय दर्शक हो और अन्य देशों से भी हों। तेलुगु फिल्में देखने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद कि आपने हम सबको इतना गौरवान्वित किया। आज, हम अपने क्षेत्रीय बाजार के कारण नहीं, बल्कि बड़े बाजारों में से एक बन गए हैं, यह आपकी वजह से बने हैं। आपने हमें बड़ा बना दिया है। ”

मैथ्री मूवीमेकर्स के निर्माता नवीन येरनेनी और वाई. रविशंकर कहते हैं, ” फिल्म की स्टारकास्ट अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल जैसे सितारों ने हमें फिल्म के स्नीक पीक अनावरण को भव्य बनाने के लिए प्रेरित किया है। हम दर्शकों को पुष्पा की दुनिया का एक लघु दृश्य प्रस्तुत करने के लिए रोमांचित हैं और हम दर्शकों के आभारी हैं जो इस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।”

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने ‘ऊँ’ का लॉकेट पहन शेयर की फोटो, ट्रोल होने के डर से की डिलीट?

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply