‘सड़क 2’ के ट्रेलर ने बनाया ‘Dislike’ का अनोखा रिकॉर्ड! लाखों लोगों ने किया नापसंद!

यूट्यूब पर 'सड़क 2' के ट्रेलर को नापसंद करने की एक होड़ सी लग गई है। खबर लिखे जाने तक इस ट्रेलर को 1 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा है वहीं 50 लाख से ज्यादा लोगों ने नापसंद किया है.

  |     |     |     |   Updated 
‘सड़क 2’ के ट्रेलर ने बनाया ‘Dislike’ का अनोखा रिकॉर्ड! लाखों लोगों ने किया नापसंद!
फिल्म 'सड़क 2' की स्टारकास्ट की फोटो

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के निर्देशन में बनी ‘सड़क 2’ (Sadak 2) इस समय सोशल मीडिया पर काफी सुर्ख़ियों में हैं। 12 अगस्त को संजय दत्त (Sanjay Dutt), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) स्टारर ‘सड़क-2’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फ़िल्म के ट्रेलर में थ्रिलर और रोमांस का फूल कॉम्बिनेशन है। वहीं दूसरी तरफ फ़िल्म को लेकर सोशल मीडिया पर विरोध भी शुरू हो गया है। ट्रेलर को पसंद और नापसंद को लेकर भी काफी खबरें आ रही हैं।

इस फ़िल्म की ट्रेलर ने रिलीज होने के कुछ ही घंटे में ही अनोखा रिकॉर्ड बना दिया। यूट्यूब पर ‘सड़क 2’ के ट्रेलर को नापसंद करने की एक होड़ सी लग गई है। खबर लिखे जाने तक इस ट्रेलर को 1 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा है वहीं 50 लाख से ज्यादा लोगों ने नापसंद किया है और यह सिलसिला लगातार जारी है। वहीं इसे मात्र 3 लाख से अधिक लोगों ने ही पसंद किया है।

आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और महेश भट्ट जैसे बड़े निर्देशक की सड़क 2 का ट्रेलर 24 घंटे से भी क़म समय में यूट्यूब पर सर्वाधिक नापसंद किया जाने वाला ट्रेलर बन गया है।

ट्रेलर की बात करें तो शुरुआत महेश भट्ट की पुरानी फ़िल्म ‘सड़क’ के एक सीन के साथ होती है जिसमें संजय दत्त और पूजा भट्ट को दिखाया गया है। संजय दत्त इस फिल्म में ड्राइवर का किरदार निभा रहे हैं जिनके पास आलिया एक पैसेंजर बनकर आती हैं। आलिया, आदित्य राय कपूर के साथ एक सफर पर निकलती हैं जिसमें उन्हें एक भांडाफोड़ करना है। फिल्म में बाबा का किरदार निभा रहे हैं मकरंद देशपांडे को ट्रेलर में एक रहस्यमयी बाबा दिखाया गया है।

महिमा चौधरी ने सुभाष घई पर लगाए कई बड़े गंभीर आरोप, कहा- ‘सुभाष घई ने किया था मुझे परेशान’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply