आलिया भट्ट बच्चों की तरह लिपटी गैल गैडोट से, पति से मिसकर बोलीं-‘घर वापस आ रही हूं बेबी’

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरो के जरीए आलिया ने बताया है की उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब वह जल्द ही भारत वापस लौट रही हैं।  शेयर की एक तस्वीर में आलिया गैल गैडोट के साथ बच्चों की तरह लिपटी हुई नजर आ रही हैं। जिसमें वह बेहद क्यूट लग रही है। इस तस्वीर से पता चलता है

  |     |     |     |   Updated 
आलिया भट्ट बच्चों की तरह लिपटी गैल गैडोट से, पति से मिसकर बोलीं-‘घर वापस आ रही हूं बेबी’

आलिया भट्ट  (Alia Bhatt) बॉलिवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम है, और अब वह हॉलिवुड में भी अपना नाम  बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। आलिया भट्ट बीते कई समय से विदेश में अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग कर रही थीं। आलिया की यह फिल्म घोषण के बाद से ही काफी सुर्खियो में है। फैंस आलिया भट्ट की इस फिल्म  के लिए बेस्ब्री से इँतेजार कर रहे है। एक्ट्रेस ने इस फिल्म की शूटिंग प्रेग्नेंसी के दौरान पूरी की है। वही फिल्म के रैपअप के बाद आलिया ने लीवुड स्टार गैल गैडोट के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

alia bhatt instagram
alia bhatt instagram

बच्चों की तरह गैल गैडोट से लिपटी आलिया भट्ट

दरअसल, आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरो के जरीए आलिया ने बताया है की उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब वह जल्द ही भारत वापस लौट रही हैं।  शेयर की एक तस्वीर में आलिया गैल गैडोट के साथ बच्चों की तरह लिपटी हुई नजर आ रही हैं। जिसमें वह बेहद क्यूट लग रही है। इस तस्वीर से पता चलता है की फिल्म की शूटिंग के दौरान आलिया भट्ट और गैल गैडोट का अच्छा बॉनड बन चुका है।

Alia Bhatt with Gal Gadot
Alia Bhatt with Gal Gadot

https://www.instagram.com/p/Cfwi6BcMsok/

शूटिंग के दौरान पति रणबीर कपूर को किया बेहद मिस

इसके अलावा आलिया ने फिल्म से जुड़ी कुछ झलकियां शेयर की हैं। तस्वीरों के साथ आलिया ने लिखा-”हार्ट ऑफ स्टोन’आपके पास मेरा पूरा दिल है। थैंक्यू ब्यूटीफुल गैल गैडोट और मेरे डायरेक्टर Tom Harper। जेमी डोर्नन आपको आज मिस कियालेकिन अब मैं घर वापस आ रही हूं बेबी।’इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आलिया फिल्म की शूटिंग के दौरान पति रणबीर कपूर को बेहद मिस कर रही थी, और अब वह उनसे मिलने के लिए बेकरार है।

Alia Bhatt
Alia Bhatt
Alia Bhatt withhollywood film heart of stone team
Alia Bhatt withhollywood film heart of stone team

Gal Gadot ने भी आलिया के लिए लिखा प्यार भरा नोट

हॉलीवुड एक्ट्रेस Gal Gadot ने भी आलिया के लिए एक प्यार भरा नोट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया। आलिया के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा-‘बहुत प्यार…इस प्यारी सी लड़की आलिया को जिसने, हॉर्ट ऑफ स्टोन फिल्म का रैपअप कर दिया। बहुत ही अच्छी इंसान और बेहतरीन टैलेंट।’

Alia Bhatt with Gal Gadot
Alia Bhatt with Gal Gadot

आलिया की पर्सनल लाइफ

आलिया की पर्सनल लाइफ की बात करें तो आलिया और रणबीर ने एक दूसरे को कई साल डेट करने के बाद  इसी साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन मे बंधे है। शादी के लगभग 2 महीने बाद आलिया ने 27 जून को सोशल मीडिया पर सोनोग्राफी की तस्वीर शेयर कर प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी।

गौहर खान और ज़ैद दरबार ने अपनी पहली मुलकात को किया सेलिब्रेट, लिखा ये खूबसूरत नोट ….

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply