Mother’s Day: Alia Bhatt ने दोनों ‘ब्यूटीफुल’ मदर्स के दिन को बनाया स्पेशल! सास नीतू ने भी लुटाया प्यार

मदर्स डे (Mother's Day) के खास दिन को हर कोई अपनी स्वीट एंड लवली मॉम के लिए खास बना रहा है। बी टाउन के बहुत से सेलेब्स ने इस ख़ास दिन पर अपनी मां संग फोटोज शेयर की हैं। इस लिस्ट में आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है। क्योंकि अब एक्ट्रेस की एक नहीं, बल्कि दो मां हैं। एक उनकी मां सोनी राजदान और दूसरी रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर हैं।

मदर्स डे (Mother’s Day) के खास दिन को हर कोई अपनी स्वीट एंड लवली मॉम के लिए खास बना रहा है। बी टाउन के बहुत से सेलेब्स ने इस ख़ास दिन पर अपनी मां संग फोटोज शेयर की हैं। इस लिस्ट में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम भी शामिल है। क्योंकि अब एक्ट्रेस की एक नहीं, बल्कि दो मां हैं। एक उनकी मां सोनी राजदान (Soni Razdan) और दूसरी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) हैं।

आलिया ने मदर्स डे के स्पेशल मौके पर अपनी दोनों ब्यूटीफुल मदर्स को खास अंदाज में विश किया है। एक्ट्रेस ने अपनी रिसेप्शन पार्टी से मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर संग एक अनसीन फोटो शेयर की है। फोटो में आलिया की ब्यूटीफुल मां और सास खुशी से मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं।

फोटो में सभी लोग हंसते हुए कैमरे में पोज दे रहे हैं। फोटो में आलिया का उनकी मां और सास संग खास बॉन्ड देखने को मिल रहा है। आलिया ने सास और मां संग हैप्पी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा-मेरी ब्यूटीफुल-ब्यूटीफुल मदर्स…हैप्पी मदर्स डे।

आलिया की इस पोस्ट पर उनकी मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर ने भी ढेर सारा प्यार लुटाया है। सोनी राजदान ने आलिया भट्ट की मां होने पर खुशी जाहिर की है। वहीं, नीतू कपूर ने भी अपनी बहू पर प्यार बरसाते हुए लिखा- Love you Ala ❤️😍.

Marvel परिवार का हिस्सा बनें Farhan Akhtar!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.