बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने फिर थामा माइक, इस फिल्म के लिए गाएंगी रोमांटिक गाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक बार फिर अपनी आवाज का जादू बिखेरने की तैयारी कर रही हैं। पिता महेश भट्ट (Makesh Bhatt) की फिल्म सड़क 2 (Sadak 2 Movie) में वह एक रोमांटिक गाना गाएंगी।

Author   |     |     |     |   Published 
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने फिर थामा माइक, इस फिल्म के लिए गाएंगी रोमांटिक गाना
आलिया भट्ट सड़क 2 फिल्म में रोमांटिक गाना गाएंगी। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक नहीं बल्कि कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी हैं। आलिया बहुत अच्छी सिंगर भी हैं। ‘उड़ता पंजाब’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘हाईवे’, ‘डियर जिंदगी’ और ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ जैसी फिल्मों में वह अपनी आवाज का जादू बिखेरकर यह बात साबित भी कर चुकी हैं। आलिया एक बार फिर माइक थामने जा रही हैं। वह अपने पिता महेश भट्ट (Makesh Bhatt) की फिल्म सड़क 2 (Sadak 2 Movie) में एक रोमांटिक गाना गाएंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया गाने का स्क्रैच वर्जन रिकॉर्ड कर चुकी हैं। जीत गांगुली इस गाने को तैयार कर रहे हैं। आलिया की पिच और वॉयस मॉड्यूलेशन के लिए स्क्रैच वर्जन रिकॉर्ड करवाया गया है। महेश भट्ट की निगरानी में यह रोमांटिक गाना लिखा जा रहा है। सड़क 2 फिल्म के सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग अगले हफ्ते से ऊटी में शुरू होगी। अगस्त तक शूटिंग चलेगी और फिर इसके बाद इस गाने को रिकॉर्ड किया जाएगा।

सड़क 2 फिल्म की बात करें तो फिल्ममेकर महेश भट्ट करीब दो दशक बाद इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। यह फिल्म साल 1991 में रिलीज हुई सड़क फिल्म का सीक्वल है। उस फिल्म में संजय दत्त और पूजा भट्ट मुख्य किरदारों में थे। सीक्वल फिल्म में भी संजय दत्त और पूजा भट्ट नजर आएंगे। इस फिल्म में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी अहम रोल में दिखेंगे। यह फिल्म अगले साल 10 जुलाई को रिलीज होगी।

आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई बड़े बजट की फिल्में हैं। वह बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखेंगी। इसके अलावा उनके पास संजय लीला भंसाली की ‘इंशाअल्लाह’, एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ और करण जौहर की ‘तख्त’ भी है।

सोनी राजदान ने बताया कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कहां करेंगे शादी!

वीडियो में देखिए आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ शादी की प्लानिंग पर क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply