आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने बनाया है लवली प्लान, न्यू ईयर को ऐसे बनाएंगे खास!

बिजी शेड्यूल के चलते आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) ने न्यू ईयर का प्लान बना लिया है। ये कपल क्रिसमस पार्टी से पहले न्यूयॉर्क के लिए उड़ान भरेंगे। ऐसा पहली बार नहीं है जब आलिया रणबीर के परिवार के साथ इस तरह से वक्त बिताएंगी।

Author   |     |     |     |   Updated 
आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने बनाया है लवली प्लान, न्यू ईयर को ऐसे बनाएंगे खास!
ये कपल क्रिसमस पार्टी से पहले न्यूयॉर्क के लिए उड़ान भरेंगे।

बॉलीवुड में इन दिनों सबसे चर्चित क्यूट कपल आलिया भट्ट(Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। ये दोनों सितारे अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के चलते अक्सर एक साथ स्पॉट होते रहते हैं। लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के चलते आलिया और रणबीर ने न्यू ईयर का प्लान बना लिया है।

Peeping Moon.Com की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट और रणबीर सिंह क्रिसमस पार्टी से पहले न्यूयॉर्क के लिए उड़ान भरेंगे। आलिया रणबीर के परिवार के साथ वक्त बिताएंगी। ऐसा पहली बार नहीं है जब आलिया रणबीर के परिवार के साथ इस तरह से वक्त बिताएंगी। इससे पहले भी आलिया भट्ट न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर के साथ देगी जा चुकी हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कूपर ने खुलकर अपने प्यार का इजहार कर दिया है। एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने अपने और रणबीर के रिश्ते के बारें में खुलकर बात की थी। जहां उन्होंने इस रिश्ते को स्वीकार किया था। वहीं इन दोनों के रिश्ते से इनके घरवालों को भी ऐतराज नहीं हैं तभी तो जब भी आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ कोई फोटो डालती हैं उसमें रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर उसे लाइक कमेंट जरूर करती हैं।

बताते चलें अभी हाल ही में आलिया भट्ट फिल्म कंलक की शूटिंग के चलते घायल हो गई थी। जिन्हें फौरन अस्पताल लेकर रणबीर कपूर दौड़े थे। दोनों को अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया था। 17 नवंबर को आलिया और रणबीर की एक फोटो सामने आई थी। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट से तस्वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर तहलका मच गया।

रियल लाइफ में हमेशा खुश दिखने वाले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ऐसी पहली फोटो आई है जिसमें दोनों पास होकर भी गुमशुम दिखे थे। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ये तस्वीर उनके फैन क्लब के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई थी। अब ये तो रणबीर ही बताएंगे कि वो ऐसा क्या फोन में कर रहे थे कि जिससे आलिया भट्ट नाराज बैठीं थीं। फिलहाल तो ये दूरियां खत्म हो गई हैं।

देखें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का ये वीडियो…

देखिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की अन्य तस्वीरें…

View this post on Instagram

Lux girl 💫

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

View this post on Instagram

Happy Birthday Sunshine 🌞🎂

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

View this post on Instagram

👬

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 8871904094
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply