Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding Look: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी की फोटोज हुई वायरल

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को परिवारवालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में वास्तु (रणबीर कपूर का घर) में सात फेरे लिए। कपल ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा। शादी में कुछ ख़ास मेहमान और दोस्त शामिल हुए। वहीं फैंस दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरें और उनके ब्राइडल लुक को देखने के लिए बेताब नजर आए। रणबीर और आलिया की वेडिंग फोटोज जैसे ही सामने आईं तो आग की तरह वायरल हो गईं।

  |     |     |     |   Updated 
Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding Look: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी की फोटोज हुई वायरल
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding Look: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को परिवारवालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में वास्तु (रणबीर कपूर का घर) में सात फेरे लिए। कपल ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा। शादी में कुछ ख़ास मेहमान और दोस्त शामिल हुए। वहीं फैंस दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरें और उनके ब्राइडल लुक को देखने के लिए बेताब नजर आए। रणबीर और आलिया की वेडिंग फोटोज जैसे ही सामने आईं तो आग की तरह वायरल हो गईं।

आलिया भट्ट ने सब्यासाची की डिजाइनर साड़ी को चुना। शादी के जोड़े में आलिया अप्सरा सी खूबसूरत लग रही हैं। आलिया के ब्राइडल लुक की जितनी भी तारीफ की जाए वो कम है। आलिया के ब्राइडल लुक में हेड टू टो सब कुछ क्लासी है। उन्होंने गोल्डन व्हाइट कलर की साड़ी पहनमी है, जिसपर जरी का काम हुआ है। इसके साथ ही आलिया ने हैवी कुंदन जूलरी पहनी है। मिनिमल मेकअप के साथ बालों को खुला रखा है। सिर पर केप स्टोल रखा है। आलिया बॉलीवुड की मोस्ट स्टनिंग और गॉर्जियस ब्राइड्स क्लब में शामिल हो गई हैं।

वहीं अगर दूल्हे राजा रणबीर कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर की सिंपल शेरवानी को चुना। इसके साथ गोल्डन मोजरी पहनी है। शेरवानी पर गोल्डन ही बटन्स हैं। इसके साथ आलिया भट्ट के कलीरे बेहद ही खास नजर आए। इनपर रणबीर कपूर का लकी नंबर 8 लिखा हुआ था।

मीडिया से मुलाकात के बाद रणबीर कपूर अपनी दुल्हनिया आलिया भट्ट को गोद में उठाकर लेकर गए। रणबीर और आलिया साथ में बेहद ही खुश और क्यूट नजर आए।

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Marriage Photos: ‘दूल्हा’ रणबीर ने किया ‘दुल्हन’ आलिया को Kiss, सामने आई पहली तस्वीर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply