घर में क्वारंटीन होकर कोरोना से लड़ रही हैं आलिया भट्ट! शेयर की सनकिस्ड क्वारंटीन सेल्फी

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई। आलिया से पहले उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी महामारी की चपेट में आ गए थे। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आलिया भट्ट ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। ऐसे में वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं।

  |     |     |     |   Updated 
घर में क्वारंटीन होकर कोरोना से लड़ रही हैं आलिया भट्ट! शेयर की सनकिस्ड क्वारंटीन सेल्फी
आलिया भट्ट (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पर एक बार फिर से कोरोना का साया मडराने लगा है। कोरोना की दूसरी लहर में बॉलीवुड के कई सितारे चपेट में आ गए हैं। कई सितारों ने खुद को घर पर ही क्वारंटीन कर लिया है। एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई। आलिया से पहले उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी महामारी की चपेट में आ गए थे। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आलिया भट्ट ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। ऐसे में वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं।

आलिया भट्ट ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी सनकिस्ड क्वारंटीन सेल्फी शेयर की है। इस फोटो में आलिया का नो-मेकअप लुक नजर आ रहा है। उनके फैंस और फ्रेंड्स इस सेल्फी को खूब पसंद कर रहे हैं। सेल्फी में आलिया को लेट कर सेल्फी क्लिक करते देखा जा सकता है।

आलिया भट्ट ने फोटो शेयर करते हुए अपने फैंस को खास मैसेज भी दिया है। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है- ‘सपने देखने वाले कभी नहीं जागते।’

आलिया भट्ट की इस फोटो पर उनके फैंस के साथ कई सेलिब्रिटी फ्रेंड्स ने भी कमेंट कर रहे हैं। जिनमें जैकलीन फर्नांडिस और नीतू कपूर का नाम भी शामिल है। आलिया की तस्वीरों पर फैन जमकर प्यार लुटा रहे हैं। कोई इस तस्वीर में उन्हें क्यूट तो कोई खूबसूरत बता रहा है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट के पास कई बड़े प्रोजेक्ट लाइन में लगे हुए हैं। ‘ब्रम्हास्त्र’, ‘RRR’, और ‘गंगूबाई कठियावाड़ी’ जैसी फिल्मों में आलिया नजर आने वाली हैं।

कोरोना के बढ़ते मामलों पर सोनू सूद ने सरकार से की ये ख़ास अपील! 25 साल से ऊपर को लगे वैक्सीन

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply