रणबीर कपूर के साथ न्‍यूयॉर्क की सर्दियों का मजा ले रहीं हैं आलिया भट्ट, तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे ‘वाह’

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ न्यूयॉर्क की सर्दियों का मजा ले रहीं हैं। आलिया भट्ट ने नये साल का जश्न रणबीर कपूर के पैरेंट्स नीतू कपूर और श्रषि कपूर के साथ मनाया।

Author   |     |     |     |   Updated 
रणबीर कपूर के साथ न्‍यूयॉर्क की सर्दियों का मजा ले रहीं हैं आलिया भट्ट, तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे ‘वाह’
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ न्यूयॉर्क की सर्दियों का मजा ले रहीं हैं। आलिया भट्ट ने नये साल का जश्न रणबीर कपूर के पैरेंट्स नीतू कपूर और श्रषि कपूर के साथ मनाया। उनकी सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया में जोरों से वायरल हो रही हैं।

आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी इंस्टा अकाउंट पर स्टोरी शेयर की है, जिससे ये साफ होता है कि आलिया भट्ट को न्यूयॉर्क में उनके ब्यॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की बेस्ट कंपनी मिल गई है। आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ न्यूयॉर्क की गलियों में भी सैर करते स्पॉट की गईं हैं। सामने आईं तस्वीरों से ये तो साफ है कि आलिया और रणबीर इन दिनों फुलऑन छुट्टी के मूड में हैं।

वहीं रणबीर की मम्मी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने बीती शाम की एक फोटो शेयर की थी उसमें आलिया उनके परिवार के साथ नजर आ रही थी। फोटो में ऋषि कपूर, रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni), रिद्धिमा के पति भरत साहनी और उनकी बेटी भी नजर आईं।

आलिया भट्ट की इंस्टा स्टोरी…

रणबीर और आलिया इन दिनों अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि यह फिल्म इस साल मई में रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग के दौरान रणबीर-आलिया एक दूसरे के काफी करीब देखे गए थे। इसी के बाद वो अक्सर कई मौके पर एक साथ स्पॉट हुए चुके हैं।

फैंस के साथ आलिया भट्ट…

बताते चलें कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) पिछले साल सितंबर से न्यूयॉर्क में ही हैं। उस दौरान खबरे आईं थी कि उन्हें कैंसर है लेकिन कपूर परिवार ने इन खबरों को बेबुनियाद बताया था। वहीं नीतू कपूर (Neetu Kapoor) सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरीए पति के स्वास्थ्य की जानकारी समय-समय पर देती रहती हैं। बॉलीवुड के कई कलाकार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का हाल जानने के लिए न्यूयॉर्क जा चुके हैं। हाल ही में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की वेब सीरीज ‘राजमा-चावल’ डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है।

कुछ इस तरह से नजर आए रणबीर और आलिया…

देखिए आलिया भट्ट का ये वीडियो…

देखिए रणबीर और आलिया की अन्य तस्वीरें…

View this post on Instagram

💃

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

View this post on Instagram

Throwback to Bulgaria!

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirkapoor) on

View this post on Instagram

Lurker for life 🌞🤟

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply