Alia-Ranbir Baby Name: आलिया-रणबीर की बेबी गर्ल के नाम का होगा दादा ऋषि कपूर से खास कनेक्शन, नाम पर चर्चा शुरू

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Baby Name: हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर नन्ही परी आई. जिसका नाम रखने को लेकर कपूर खानदान में काफी एक्साइटमेंट है.

  |     |     |     |   Published 
Alia-Ranbir Baby Name: आलिया-रणबीर की बेबी गर्ल के नाम का होगा दादा ऋषि कपूर से खास कनेक्शन, नाम पर चर्चा शुरू

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Baby Name: बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 6 नवंबर को पेरेंट्स बने थे. आलिया ने बेटी को जन्म दिया था. आम जनता से लेकर स्टार्स ने इस जोड़ी को शुभकामनाएं दी थी. वहीं अब हर कोई उनकी नन्ही परी की तस्वीर देखने के लिए बेताब हुआ जा रहा है. अभी हाल ही में खबरें आई थी कि आलिया और रणबीर अपनी बेटी की शक्ल नहीं दिखाना चाहते हैं. इतना ही नहीं उन्होंने अपने दोस्तों को भी उनकी  एंजल से मिलने से मना किया है. अभी तक आलिया और रणबीर ने बेटी की कोई तस्वीर फैंस को नहीं दिखाई गई है लेकिन बच्ची के नाम को लेकर एक खुलासा हुआ है. यह भी पढ़ें: Karan Johar: इस वजह से करण जौहर को नहीं मिला उनका प्यार, भरे मंच में बताई अपनी दास्तां!

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor
Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

रणबीर-आलिया की बेटी का क्या होगा नाम?

आलिया ने बच्ची को जन्म दिया जिससे कपूर और भट्ट खानदान खुशियां आई हैं. तभी से फैन्स आलिया और रणबीर की प्रिंसेस का नाम जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. वहीं ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों की बेबी गर्ल के नाम के शॉर्टलिस्ट होने की बात सामने आई है, कपल ने अपनी बेटी के लिए जो नाम सोचा है. उस नाम का दादा ऋषि कपूर से खास कनेक्शन बताया जा रहा है.

ऋषि कपूर के नाम से जोड़कर रखने वाले हैं नाम 

हाल ही में आई ताजा रिपोर्ट में बताया गया है कि दिवंगत एक्टर और बेबी गर्ल के दादा ऋषि कपूर के नाम से जोड़कर रखने का का फैसला किया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया और रणबीर मां-बाप के नाम से जोड़कर बच्चे का नाम रखने के ट्रेंड को फॉलो नहीं करना चाहते हैं. बल्कि कपल ने पूरे कपूर-भट्ट परिवार के साथ-साथ मिलकर एक खास नाम शॉर्टलिस्ट किया है. जिसका खुलासा वो बहुत जल्द करने वाले हैं.  यह भी पढ़ें: HBD Meenakshi Sheshadri: जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर के अलावा कुमार सानू संग थे मीनाक्षी शेषाद्रि के अफेयर के चर्चे

Rishi, Ranbir, Alia
Rishi, Ranbir, Alia

करीबी सूत्र ने दी जानकारी 

वहीं कहा जा रहा है कि रणबीर और आलिया दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि के रूप में अपनी बेटी का नाम स्वर्गीय ऋषि कपूर से जोड़कर रखना चाहते हैं. कपल के एक करीबी सूत्र ने इस बात की जानकारी दी है. बताया जा रहा है कि जब दादी बनी नीतू कपूर को इस बारे में पता चला तो वो काफी भावुक हो गई थी. अब सभी को इंतजार है तो आलिया और रणबीर के घोषणा करने का.

यह भी पढ़ें: Mahesh Babu Father Died: महेश बाबू के पिता कृष्णा ने दुनिया को कहा अलविदा, 79 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply