आलिया भट्ट ने सबके सवालो पर लगा फुल स्टॉप, बताया- अगले साल शुरू होगी Jee Le Zara की शूटिंग

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के डायरेक्शन में बन रही फ़िल्म जी ले ज़रा (Jee Le Zara) को लेकर काफ़ी समय से अटकलें लगाए जा रहे थे कि ये फ़िल्म हो रही है या नहीं वही अब एक् इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने इन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया हैं. एक्ट्रेस ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनकी फ़िल्म Jee Le Zara बंद नहीं हुई है. फ़िल्म की शूटिंग अगले

  |     |     |     |   Updated 
आलिया भट्ट ने सबके सवालो पर लगा फुल स्टॉप, बताया- अगले साल शुरू होगी Jee Le Zara की शूटिंग

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)इन दिनो लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर. इन दिनों आलिया भट्ट अपनी आने वाली फ़िल्म डार्लिंग्स को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा आलिया के पास फ़िल्मों की लंबी लाइन लगी हुई है. जिसमें एक फ़िल्म जी ले ज़रा (Jee Le Zara) भी है. ये फ़िल्म अपनी अनाउंसमेंट के बाद से ही चर्चा में हैं. जिसे लेकर अब एक बड़ी अपडेट साझा की है.

Alia Bhatt
Alia Bhatt

सभी अफवाहों को खारिज कर दिया बयान

दरअसल. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के डायरेक्शन में बन रही फ़िल्म जी ले ज़रा (Jee Le Zara) को लेकर काफ़ी समय से अटकलें लगाए जा रहे थे कि ये फ़िल्म हो रही है या नहीं वही अब एक् इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने इन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया हैं. एक्ट्रेस ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनकी फ़िल्म Jee Le Zara बंद नहीं हुई है. फ़िल्म की शूटिंग अगले साल यानी 2023 में शुरू होगी. आलिया की इस बात को सुनकर फैंस बेहद खुश हैं.

Farhan Akhtar
Farhan Akhtar

मल्टी स्टार फ़िल्म

फ़िल्म Jee Le Zara एक मल्टी स्टार फ़िल्म है. इस फ़िल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra)और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी नज़र आएंगी. बता दें फ़िल्म में देरी की वज़ह स्टार्स की डेट्स हैं. तीनों स्टार्स अपने और प्रोजेक्ट की वज़ह से काफ़ी बिजी हैं. लेकिन अब आलिया ने कंफर्म कर दिया है कि फ़िल्म बिना किसी दिक्कत के अगले साल शुरू हो जाएगी.

Alia bhat With Priyanka Chopra And Katrina kaiff
Alia bhat With Priyanka Chopra And Katrina kaiff

फरहान अख्तर करेंगे डायरेक्ट

बॉलीवुड के फेमस एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर दोस्ती पर आधारित फ़िल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. इस फ़िल्म से पहले एक्टर ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ . ‘दिल चाहता है’ . जैसी फ़िल्मों का निर्माण कर चुके हैं. वहीं वह डॉन जैसी एक्शन फ़िल्म भी बना चुके हैं. बता दें Jee Le Zara के जरिए फरहान लंबे वक़्त बाद डायरेक्शन में कमबैक कर रहे हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply