आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी को मिला रणबीर कपूर की मां का आशीर्वाद, ऐसे किया अभिवादन

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी मेहनत से लगातार बुलन्दिया हासिल कर रही हैं। अपने अच्छे नेचर और बेहतर अभिनय की वजह से आलिया के पास फिल्मों की कतार।

Author   |     |     |     |   Published 
आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी को मिला रणबीर कपूर की मां का आशीर्वाद, ऐसे किया अभिवादन
नीतू सिंह और आलिया भट्ट की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी मेहनत से लगातार बुलन्दिया हासिल कर रही हैं। अपने अच्छे नेचर और बेहतर अभिनय की वजह से आलिया के पास फिल्मों की कतार। इस समय अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस बात की सुचना आलिया भट्ट ने ही कल दी थी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर। आलिया ने पने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में वैनिटी डोर दिखाई दे रहा है और उस पर गंगूबाई लिखा है। इस तस्वीर के साथ आलिया ने कैप्शन लिखा, देखो इस साल सांता ने मुझे क्या दिया। फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ अगले साल सितंबर में रिलीज होगी।

ऐसे में अब आलिया भट्ट को दुगनी खुशी इस बात से है कि भविष्य में उनकी होने वाली सांस ने उन्हें बधाई दी है। आलिया के ट्वीट पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मां नीतू सिंह (Neetu Singh) ने स्माइल वाला इमोजी और थम्सअप वाला इमोजी पोस्ट किया है। यानी सांसु मां की तरफ से आलिया को आशीर्वाद मिल गया चुका है।

आप भी देखें आलिया द्वारा किया गया पोस्ट

View this post on Instagram

Look what Santa gave me this year 📽❤️

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं संजय लीला भंसाली। इस फिल्म को लेकर आलिया बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हैं। आलिया और रणबीर हमेशा ही साथ डेट करते हुए देखें जाते हैं। आलिया भट्ट को रणबीर के पापा ऋषि कपूर और मां नीतू सिंह बेहद पसंद भी करते हैं। हो सकता है कि इन दोनों की शादी इस साल के अंत में हो भी जाए।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें जाह्नवी कपूर के साथ ख़ास बातचीत 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply